Breaking News
Home / ताजा खबर / उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022:हरीश रावत की बदली सीट,रामनगर नहीं अब यहां से लड़ेंगे चुनाव, जानिए?

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022:हरीश रावत की बदली सीट,रामनगर नहीं अब यहां से लड़ेंगे चुनाव, जानिए?

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस में जारी बगावत और असंतोष के चलते परिणाम अब सामने आने लगे है।आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत की सीट बदल दी गई है।

आपको बता दें कि कांग्रेस द्वारा पांच सीटों पर टिकट बदल दिए हैं।जिसमे डोईवाला से मोहित उनियाल का टिकट कटा है और चौधरी को मिला है।चौबट्टाखाल से केसर सिंह नेगी।नरेंद्रनगर से ओम गोपाल रावत और ज्वालापुर से बरखारानी का टिकट बदल कर रवि बहादुर को दिया गया। फिलहाल टिहरी अब भी सस्पेंस बना हुआ है।

इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धीरेंद्र प्रताप ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत लाल कुआं से,पूर्व विधायक रणजीत रावत सल्ट से, महेश शर्मा कालाढूंगी से और पूर्व सांसद महेंद्र पाल रामनगर से चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे।इसके अलावा उन्होंने बताया कि यह फैसला सर्वसम्मति से लिया गया है।रामनगर विधानसभा सीट पर हरीश रावत के कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर घोषित किए जाने के बाद ही इस सीट पर बगावत होने लगी थी।

गौरतलब है कि टिकटों में बदलाव को लेकर पार्टी में परिवारवाद की बात भी उठाई जाने लगी है।इस बीच हरीश रावत, हरक सिंह रावत, यशपाल आर्य, स्व. इन्दिरह रद्देश और संसद केसी सिंह बाबा के परिवार के सदस्यों को टिकट मिला है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com