Breaking News
Home / ताजा खबर / तकनिकी ख़राबी के कारण प्रभावित हुई इंडिगो की फ्लाइट्स,यात्रियों को हुई परेशानी

तकनिकी ख़राबी के कारण प्रभावित हुई इंडिगो की फ्लाइट्स,यात्रियों को हुई परेशानी

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता : सोमवार सुबह से यात्रियों को किफायती दामों में हवाई सफर कराने वाली इंडिगो के नेटवर्क में दिक्कत आ रही है। इसकी वजह से उड़ानें भी प्रभावित हुई हैं। इस संदर्भ में कंपनी ने कहा है कि नेटवर्क की समस्या के कारण सुबह से कंपनी के सिस्टम डाउन है, जिसकी वजह से एयरपोर्ट पर सेवाओं में भी दिक्कत आ रही है।

यात्रियों को हो रही परेशानी
कंपनी ने कहा कि वह इसे जल्दी सुधारने की पूरी कोशिश कर रही है। उड़ानें प्रभावित होने से यात्रियों को भी अनेक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एयरपोर्ट पर मौजूद एयरलांइस के काउंटर पर यात्रियों की लंबी-लंबी लाइनें लगी हैं।
पहले ए320 नियो इंजन में आई थी खराबी
हाल ही में इंडिगो के ए320 नियो इंजन में भी खराबी देखने को मिली था, जिसकी वजह से विमान नियामक डीजीसीए ने विमान को खड़ा करने का आदेश जारी कर दिया था। एक हफ्ते में यह चौथा ऐसा मामला था, जब कंपनी के विमानों के इंजन ने हवा में जाकर काम करना बंद कर दिया था।

 

विमान की खराबी सही होने तक उसे खड़ा रहने का आदेश जारी किया गया है। 24 से लेकर के 26 अक्तूबर के बीच तीन विमानों में यह शिकायत आई है।
डीजीसीए दे चुका है इंजन बदलने का आदेश
अक्तूबर अंत में डीजीसीए ने गो एयर और इंडिगो को आदेश देते हुए कहा था कि वो अगले 15 दिनों के अंदर सभी ए320 नियो विमानों में से पीएंडडब्ल्यू इंजन को हटा दे। 48 फीसदी शेयर के साथ इंडिगो भारत की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी है।

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com