Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / इंदौर: गार्ड को बंदूक दिखा बिल्डर के घर घुसे बदमाश, लूटकर भागे तो सीसीटीवी में हुए कैद

इंदौर: गार्ड को बंदूक दिखा बिल्डर के घर घुसे बदमाश, लूटकर भागे तो सीसीटीवी में हुए कैद

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   इंदौर के लसूड़िया इलाके में एक बिल्डर के घर पर पांच लोगों ने बंदूक की नोंक पर गार्ड के साथ लूटपाट की। एसपी इंदौर का कहना हैकि सीसीटीवी फुटेज में चार से पांच लोगों को देखा जा सकता है। पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लसूड़िया थाना क्षेत्र के स्कीम-78 स्थित कंचन विहार कॉलोनी में मंगलवार रात चार से पांच नकाबपोशों नेएक बिल्डर के बंगले में घुसकर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दिया। डकैतों ने पहले बंगले के बाहर तैनात दो गार्डों पर कट्टा तानाऔर एक गार्ड से रायफल छीन ली। 


 

इसके बाद उन दोनों को बंगले में रस्सी से बांध दिया और बिल्डर के परिवार को भी बंधक बनाकर नकदी और गहने लूट लिए। वारदात केबाद एसपी, एएसपी, पांच सीएसपी और आठ थानों के टीआई घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को कॉलोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज मिलेहैं जिसमें चार से पांच बदमाश दिखाई दे रहे हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

घटना बिल्डर कैलाशचंद गोयल के बंगले की है जो बेटे मुकेश और अंकेश के साथ अपने बंगले हरिहर विला में रहते हैं। पुलिस को मिलीजानकारी के अनुसार, रात करीब साढ़े 9 बजे नकाबपोश डकैत कॉलोनी में दाखिल हुए।


 

डकैत नीले रंग की पर्दे लगी मारुति ईको में आए थे। वे बंगले से कुछ दूरी पर कार से उतर गए और बंगले तक पैदल आए। डकैतों ने गार्डराजकुमार मिश्रा और हरिकिशन मिश्रा को बंदूक की नोंक पर धमकाते हुए उन्हें घर के अंदर ले गए और हाथपैर बांध दिए।

इसके बाद गोयल परिवार को भी बंधक बनाते हुए लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। डकैतों ने उनके साथ मारपीट भी की। पुलिस नेजांच शुरू की तो उसे न्यू लोहामंडी में एक रस्सी और लूटे हुए कुछ मोबाइल फोन बरामद हुए। 

https://www.youtube.com/watch?v=-nqvjRUH74Q&t=2s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com