Breaking News
Home / खेल / इंडिया को हराना मुश्किल नहीं अगर पूरी टीम साथ दें – शाकिब अल हसन

इंडिया को हराना मुश्किल नहीं अगर पूरी टीम साथ दें – शाकिब अल हसन

बांग्लादेश के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने अफगानिस्तान के ऊपर जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि बांग्लादेश अब भारत को भी हराने का माद्दा रखता है। लेकिन उसे खिताब की प्रबल दावेदार टीम को हराने के लिए सभी खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

अफगानिस्तान को विश्व कप ग्रुप मुकाबले में 62 रन से हराने में शाकिब अल हसन का बड़ा योगदान रहा था। उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन कर 51 रन बनाने के अलावा 5 विकेट भी चटकाए थे।

Related image

वर्ल्ड कप में बांग्लादेश का मौजूदा रैंकिंग पांचवां हैं। उन्होंने अभी तक 7 मैच खेला जिसमें 3 जीत 3 हार और 1 टाई के साथ 7 अंक है। बांग्लादेश को अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका हैं। बांग्लादेश के पास 2 मैच और बचा हैं। 2 जुलाई को होने वाले भारत से और 5 जुलाई को पाकिस्तान के साथ मुकाबला होगा। अगर दोनों मैचों बांग्लादेश जीत दर्ज करने में कामयाब होता हैं तो उसे सेमीफाइनल में प्रवेश मिल सकता हैं।

शाकिब अल हसन ने कहा कि ‘भारत सर्वश्रेष्ठ टीम हैं और वर्ल्ड कप 2019 के प्रवल दावेदार भी हैं। ऐसे में टीम इंडिया को  हराना आसान नहीं होगा। अगर हम भारत को हराना चाहते हैं तो पूरी टीम को एक एकजुटता के साथ खेलना होगा।’

आपको बता दें कि शकीब अल हसन विश्व कप 2019 में अभी तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं उन्होंने 476 रन बनाने के अलावा 10 बल्लेबाज को आउट कर चुके हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com