Breaking News
Home / Uncategorized / जैश-ए-मोहम्मद ने दी हाईकोर्ट उड़ाने की धमकी, पत्र में लिखा- मजाक में मत लेना…

जैश-ए-मोहम्मद ने दी हाईकोर्ट उड़ाने की धमकी, पत्र में लिखा- मजाक में मत लेना…

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:- जैश-ए-मोहम्मद ने एक धमकी भरा पत्र जारी किया है। यह पत्र जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एनके नंदा को मिला है। धमकी मिलते ही कोर्ट परिसर में सनसनी फैल गई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही जिला अदालत और हाईकोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी गई। साथ ही पुलिस ने पत्र को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

बीते 12 अक्तूबर को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट को उड़ाने की धमकी का मामला अभी सुलझा भी नहीं है कि अब एक और धमकी मिलने से चंडीगढ़ पुलिस में हड़कंप मचा गया है। इस बार जैश-ए-मोहम्मद के नाम से आए एक धमकी भरे पत्र में पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट और जिला अदालत को उड़ाने की धमकी दी गई है।


 

क्या लिखा है पत्र में

पत्र में लिखा है कि ‘अस्सलाम वालेकुम, हमारा मकसद सल्तनत की आंखें खोलना और सरकार तक पैगाम पहुंचाना है। अगर हमारे लोगों पर जुल्म बंद नहीं किया गया तो हम मरते दम तक जिहाद का रास्ता अपनाएंगे।

29 अक्तूबर की दोपहर 12.18 बजे हम जिला अदालत और 12.28 बजे पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट उद्घाटन करेंगे। वकील भाइयों से गुजारिश है कि वे उद्घाटन से दूर रहें क्योंकि हमारे उद्घाटन से ऐसा धमाका होगा कि आपकी सरकार को जिला अदालत और हाईकोर्ट को बनाने में फिर से मेहनत करनी होगी।

इसके साथ ही पत्र में लिखा है कि इस पैगाम को मजाक में मत लेना क्योंकि अल्लाह की रहमत पर हम पूरी तैयारी कर चुके हैं, जो भाई लोग गैरसरकारी मुलाजिम के रूप में काम करते हैं, उनको नुकसान न हो इसलिए सूचित कर रहे हैं। अगर हमारे पत्र को आपने हलके में लिया तो आप इसके जिम्मेवार खुद होंगे। पत्र पर जो पता दिया है आपकी आंखे खोलने के लिए है।


 

जैश ए मोहम्मद और 9/11 तो आप अच्छी तरह जानते होंगे। पत्र में जो गांव लिखा है उसका नाम तो ठीक है लेकिन देश का नाम पाकिस्तान है। पत्र को पोस्ट करने वाला भी आपके जैसे आम इंसान है। उसने यह पत्र एक औरत की विनती के बाद डाकखाने में दिया है।

धमकी भरे पत्र की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा गया। पुलिस ने धमकी भरे पत्र को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ पुलिस अब पत्र भेजने वाले को तलाशने में जुटी हुई है, लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी तक नहीं पहुंच सकी है।

https://www.youtube.com/watch?v=IFgB9CaNeFc&t=193s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com