Breaking News
Home / ताजा खबर / जम्मू-कश्मीरः एसपीओ भर्ती को निशाना बनाने की साजिश नाकाम, एक आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीरः एसपीओ भर्ती को निशाना बनाने की साजिश नाकाम, एक आतंकी गिरफ्तार

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   जम्मू कश्मीर के बारामुला में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया। आतंकी बारामुला इलाके में चल रहीएसपीओ भर्ती को निशाना की साजिश रच रहे थे। इसकी भनक लगते ही सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार कर लिया है। आतंकीग्रेनेड हमला करने की फिराक में थे। पकड़े गए आतंकी से पूछताछ चल रही है। इस साजिश के पीछे किस आतंकी संगठन का हाथ हैऔर कितने आतंकियों को इसकी जिम्मेदारी दी गई थी, इन सभी बिंदुओं को लेकर पूछताछ की जा रही है। अभी तक मिली जानकारी केमुताबिक आतंकी एसपीओ भर्ती को निशाने बनाने के लिए ग्रेनेड हमला करने वाले थे। बता दें कि बारामुला में रेलवे स्टेशन के पासएसपीओ भर्ती चल रही है।


 

आतंकी संगठन जैश मोहम्मद पर आईएसआई हमले करने का बना रही दबाव

वहीं सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने इंटरनेशनल बॉर्डर पर सतर्कता बढ़ा दी है। कुछ ही दिनों में धुंध शुरू हो जाएगी। ऐसे में आतंकी धुंधकी आड़ में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे हैं। बीएसएफ के आईजी एनएस जम्वाल का कहना है कि पूरे बॉर्डर पर जवान सतर्क हैं।

 

सूत्रों का कहना है कि आईएसआई की ओर से आतंकी संगठन जैश मोहम्मद पर दबाव बनाया जा रहा है कि वे आठ से दस दिन मेंपरगवाल, हीरानगर, पलांवाला, कानाचक, रामगढ़ सेक्टर से घुसपैठ कर किसी भी तरह से हमला करें। बीएसएफ भी कह चुकी है किपाकिस्तान घुसपैठ कराने की कोशिश में है। उधर, खुफिया एजेंसियों ने भी सीमांत इलाकों में सक्रिय ओवर ग्राउंड वर्करों पर कड़ी नजररखनी शुरू कर दी है।


 

बताया कि ग्रामीणों को संपर्क में लिया गया है। उन्हें बॉर्डर पर संदिग्ध हलचल और इलाके में किसी भी संदिग्ध व्यक्ति के दिखने परतुरंत जानकारी साझा करने के लिए कहा गया है। 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com