Breaking News
Home / ताजा खबर / फिल्म कहानी के कातिल बॉब बिस्वास पर अब बनेगी पूरी फिल्म, शाहरुख खान ने अभिषेक बच्चन पर लगाया दांव

फिल्म कहानी के कातिल बॉब बिस्वास पर अब बनेगी पूरी फिल्म, शाहरुख खान ने अभिषेक बच्चन पर लगाया दांव

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:  सात साल पहले मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन के करियर को सबसे बड़ा बूस्ट देने वाली फिल्म कहानी का अब प्रीक्वेल बनने जा रहा है। इस बार कहानी फिल्म के एक मुख्य किरदार बॉब बिस्वास के नजरिए से कही जाएगी और फिल्म का लीड किरदार करने जा रहे हैं अभिषेक बच्चन।

सोमवार को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट अभिषेक बच्चन स्टारर ‘बॉब बिस्वास’ का निर्माण करेंगे। सुजॉय घोष के साथ रेड चिलीज़ की पिछली फिल्म “बदला” बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफ़ल साबित हुई थी और समीक्षकों ने भी फ़िल्म को बेहद सरहा था।


 

विद्या बालन स्टारर फिल्म कहानी में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर बॉब बिस्वास का किरदार दर्शकों ने देखा है। इस किरदार को लेकर समीक्षकों और सिनेमा का अध्ययन करने वालों ने अपने अपने हिसाब से इसका भूत, भविष्य और वर्तमान गढ़ने की कोशिश भी की। इस किरदार ने  सोशल मीडिया पर भी अपनी गहरी छाप छोड़ी और इसे लेकर लाखों मीम अब तक बनाए जा चुके हैं।

फिल्म में कोई भी मर्डर करने से पहले वह हाथ जोड़कर नमस्ते करता है और एक ही लाइन बोलता है, “नोमोश्कार, एक मिनट।” इसी बॉब बिस्वास पर अब एक स्पिन-ऑफ फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें ये किरदार कहानी के केंद्रीय चरित्र के रूप में दिखाया जाएगा।


 

दीया अन्नपूर्णा घोष के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म के बारे में रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के सीओओ (मुख्य परिचालन अधिकारी) गौरव वर्मा कहते हैं, “अगर याद करें तो पिछली कुछ फिल्मों से बॉब बिस्वास सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पात्रों में से एक हैं।

मुख्य किरदार में अभिषेक बच्चन और दिया के निर्देशन के साथ, हम इस तरह के एक असाधारण चरित्र को नया रूप देने के लिए उत्साहित हैं।” फिल्म बॉब बिस्वास का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा मिलकर करने जा रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी और फिल्म 2020 में ही रिलीज हो जाएगी।

https://www.youtube.com/watch?v=z9UKtwrTHRM&t=2s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com