Breaking News
Home / ताजा खबर / पाक उच्चायुक्त को समन, आतंकियों पर कड़े कदम की मांग

पाक उच्चायुक्त को समन, आतंकियों पर कड़े कदम की मांग

सेंट्रल डेस्क, ज्योति:  पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शहदत फैल गई थी। सीआरपीएफ के काफिले पर हुए इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए। इस घटना के बाद चारों तरफ इसकी कड़ी निंदा की जा रही है और इसके कसूरवारों को सजा देने की मांग की जा रही हैं। इसी बीच नई दिल्ली में तैनात पाकिस्तान उच्चायुक्त सोहैल महमूद को शुक्रवार को समन किया गया।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

सूत्रों ने बताया है कि विदेश सचिव ने कह दिया है कि पाकिस्तान को जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ त्वरित तथा दिखने वाली कार्रवाई करनी होगी, और उसे तुरंत आतंकवाद से जुड़े गुटों और लोगों को अपनी धरती से काम करने देना बंद करना होगा।
इसके साथ ही विदेश सचिव ने गुरुवार को पाकिस्तान विदेश मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए बयान को भी खारिज कर दिया है।


आपको बता दें कि जम्मु-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान की तरफ से बड़ा बयान आया है। पाकिस्तान ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि भारत पाकिस्तान पर ऐसे आरोप ना लगाए। पाकिस्तान की तरफ से बयान आया कि भारत और मीडिया झुठे आरोप ना लगाए।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

साथ ही पाकिस्तान ने कहा कि हमने किसी भी देश में हमले की निंदा ही की है। पाकिस्तान का कहना है कि भारत की तरफ से लगाए जा रहे सभी आरोपो को खारिज करते है। गौरतलब है कि जम्मु-कश्मीर में अब तक के हमले में पुलवामा का हमला सबसे बड़ा हमला था । हमलावरो ने विस्फोट से भरी कार को सीआरपीएफ की गाड़ी से टकरा दी थी, जिसके बाद बहुत बड़ा धमाका हुआ।

यह भी देखें

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com