Breaking News
Home / ताजा खबर / बुंदेलखंड की धरती को 2000 करोड़ की सौगात

बुंदेलखंड की धरती को 2000 करोड़ की सौगात

सेन्ट्रल डेस्क कौशल : वीरों की धरती झांसी से आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पड़ोसी पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है बुंदेलखंड को आज डिफेंस मैन्युफेक्चरिंग कॉरिडोर तथा पेयजल के लिए2000 करोड़ की सौगात देने के साथ ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर आतंकियों को चेताया और कड़ी आलोचना की हैं ।

प्रधानमंत्री ने भोजला मंडी गरौठा क्षेत्र में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकर्पण करने के बाद जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उनके चेहरे पर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों के कायराना कृत्य का भाव झलक रहा था उन्होंने पड़ोसी पाकिस्तान को मंच से सख्त चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उनके कायराना कृत्य का हमने ब्याज सहित जवाब दिया था और  अब एक बार फिर देना पड़ेगा  इस बार उनको बड़ा खामियाजा भुगतना पर सकता हैं।

 

 

झांसी- खैरार- मानिकपुर व भीमसेन- खैरार रेल लाइन दोहरीकरण

इस योजना पर 4329.54 करोड़ रुपए खर्च होंगे। परियोजना के अंतर्गत 42 बड़े पुल और 456 छोटे पुल शामिल हैं। दोहरी रेल लाइन बनाये जाने से झांसी-खजुराहो के बीच महोबा और झांसी-कानपुर के बीच खैरार पर इंजन रिर्वस नहीं करना पड़ेगा  और साथ ही  झांसी महानगर पेयजल पुनर्गठन योजना   बुंदेलखंड पाइप पेयजल योजना    बुंदेलखंड डिफेंस कॉरिडोर  के लिए भी कई  निवेश इसमे शामिल हैं ।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com