Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा हमले पर पाकिस्तान का आया बयान कहा- हमने कुछ नही किया

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान का आया बयान कहा- हमने कुछ नही किया

सेंट्रल डेस्क, ज्योति:  जम्मु-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान की तरफ से बड़ा बयान आया है। पाकिस्तान ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि भारत पाकिस्तान पर ऐसे आरोप ना लगाए। पाकिस्तान की तरफ से बयान आया कि भारत और मीडिया झुठे आरोप ना लगाए।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK


 

 

साथ ही पाकिस्तान ने कहा कि हमने किसी भी देश में हमले की निंदा ही की है। पाकिस्तान का कहना है कि भारत की तरफ से लगाए जा रहे सभी आरोपो को खारिज करते है। गौरतलब है कि जम्मु-कश्मीर में अब तक के हमले में पुलवामा का हमला सबसे बड़ा हमला था । हमलावरो ने विस्फोट से भरी कार को सीआरपीएफ की गाड़ी से टकरा दी थी, जिसके बाद बहुत बड़ा धमाका हुआ।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

धमाका इतना भयंकर था कि बस के साथ-साथ सीआरपीएफ के उन जवानों के भी परखच्चे उड़ गए। जिसमें 42 जवान शहीद हो गए। जिसमें  सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। इस हमले में 40 से ज्यादा जवान घायल भी हुए।

यह भी देखें

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com