Breaking News
Home / ताजा खबर / बंगाल चुनाव: बर्धमान से जेपी नड्डा की हुंकार बोले ममता का जाना तय बीजेपी का आना तय

बंगाल चुनाव: बर्धमान से जेपी नड्डा की हुंकार बोले ममता का जाना तय बीजेपी का आना तय

मिशन बंगाल पर पहुंचे जेपी नड्डा बर्धमान पहुंच गए हैं। जेपी नड्डा राधा गोविंद मंदिर के दर्शन के साथ नड्डा ने बर्धमान के दौरे की शुरुआत की। बता दें कि राधा गोविंद मंदिर 400 साल से ज्यादा पुराना है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों और नाच गाने के साथ स्वागत किया, जेपी नड्डा वर्धमान के रोड शो के बाद रैली को भी संबोधित करेंगे।

जेपी नड्डा ने बंगाल में पार्टी के एक मुट्ठी चावल कार्यक्रम की शुरुआत की,राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। एक मुट्ठी चावल कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता राज्य के 48,000 गांव में किसानों के घरों में जाकर चावल एकत्र करेंगे और उन्हें नए कृषि कानूनों के बारे में बताएंगे।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बर्दवान से ममता बनर्जी सरकार पर हमला किया है. एक मुट्ठी चावल कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए नड्डा ने कहा कि आपने हमारे स्वागत के लिए जो जोश दिखाया है इसके साथ आपने आपने तय कर लिया है कि ममता का जाना निश्चित है और भाजपा का आना तय है। आपने तय कर लिया है. बीजेपी पश्चिम बंगाल सरकार में सरकार बनाने जा रही है. नड्डा ने कहा कि आपकी खुशी विश्वास बताती है कि पब्लिक हमारा स्वागत करने के लिए तैयार है।

जेपी नड्डा ने कहा कि ममता केंद्र की योजनाओं में अपना नाम लगाकर चला रही है, लेकिन नाम बदलने से ममता दीदी क्या क्या बदलेगी, नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में बसे हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि ममता ने वादा किया था कि वो मां, माटी और मानुष के लिए काम करेंगी. लेकिन ममता बनर्जी ने  तोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया. नड्डा ने कहा कि यहां अंतिम संस्कार के लिए भी कटमनी देनी पड़ती है।

जेपी नड्डा ने कहा कि आज उन्होंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है और किसानों से एक मुट्ठी चावल दान लिया है. आज से लेकर 24 तारीख तक 40 हजार ग्राम सभाओं में किसानों से अन्न लेंगे और हमारे कार्यकर्ता दुर्गा मां की सौगंध खाएंगे कि उनकी लड़ाई भाजपा का कार्यकर्ता लड़ेगा। हमारी सरकार आएगी तो कृषक की लड़ाई लड़ कर पश्चिम बंगाल में उन्हें न्याय दिलाने का काम भाजपा की सरकार करेगी

उन्होंने आगे कहा कि, ममता जी बोलती थीं कि हम बंगाल में मां, माटी, मानुष के लिए काम करेंगे। लेकिन वास्तविकता में ममता सरकार ने टोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया है।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com