Breaking News
Home / ताजा खबर / पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए जेपी नड्डा ने सोनार बांग्ला कैंपेन किया लॉन्च, 2 करोड़ लोगों तक पहुंचेगी बीजेपी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए जेपी नड्डा ने सोनार बांग्ला कैंपेन किया लॉन्च, 2 करोड़ लोगों तक पहुंचेगी बीजेपी

वीरवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने सोनार बांग्ला कैंपेन लॉन्च कर दिया है. इस कैंपेन के जरिए बीजेपी 2 करोड़ लोगों तक पहुंचेगी. बीजेपी ये कैंपेन 3 मार्च तक चलने वाली है. और इसके तहत ही बीजेपी अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी.

इस कैंपेन को लॉन्च करते वक्त बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद जेपी नड्डा ने कहा कि हम ‘सोनार बांग्ला’ के लिए प्रतिबद्ध हैं. और स्वामी विवेकानंद, रवींद्रनाथ टैगोर, बंकिमचंद्र चटर्जी, नेताजी सुभाषचंद्र बोस, श्यामाप्रसाद मुखर्जी और ईश्वर चंद्र विद्यासागर की महान परंपरा वाले बंगाल को उसका गौरव वापस दिलाएंगे.

जेपी नड्डा ने आगे ये भी बताया कि हम राज्य के 2 करोड़ लोगों तक अपने कैंपेन को लेकर जाएंगे और मेनिफेस्टो को लेकर उनसे सुझाव मांगेंगे. हम पूरे राज्य में करीब 30,000 सुझाव पेटिका रखेंगे. प्रदेश की 294 विधानसभा सीटों में से प्रत्येक में करीब 100 बक्से रखे जाएंगे.उन्होंने कहा कि 50 बक्से लेकर हमारे कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे, जबकि 50 बक्सों को शहरों के मुख्य स्थानों पर रखा जा सकेगा.इनमें लोग हमारे मेनिफेस्टो को लेकर अपने सुझाव दे सकेंगे.इन्हें ध्यान में रखते हुए ही हम प्रदेश के लिए अपना मेनिफेस्टो तैयार करेंगे.

साथ ही आपको बताते चलें कि  यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी इस अभियान में शामिल होने वाले हैं. और इसके लिए वो 2 मार्च को पश्चिम बंगाल में कई रैलियों को संबोधित करेंगे. ऐसे में उनके चुनाव प्रचार से सभी को खासी उम्मीद भी है. हाल ही में योगी आदित्यनाथ दक्षिण भारतीय राज्य केरल के दौरे पर भी गए थे.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com