Breaking News
Home / मनोरंजन / कंगना ने जयललिता को अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि

कंगना ने जयललिता को अनोखे अंदाज में दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कंगना रनोट 2020 में एक चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

जहां एक तरफ़ अपने अभिनय और निर्देशन से जनता की तालियाँ बटोरती हैं वहीं सामाजिक व राष्ट्रीय मुद्दों पर अपने बेबाक़ अन्दाज़ से बॉलीवुड और राजनीति गलियारों में कई लोगों के आंकों की किरकिरी भी बन चुकी हैं।

हालिया उदाहरण सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना के तेवर और दिलजीत दोसांझ के साथ लड़ाई पूरे देश ने देखी।

अब रही सही कसर किसान आंदोलन में भी दिख गयी। अगर पूरा मुद्दा जानने की कोशिश की जाए तो किसान आंदोलन को लेकर कंगना सब को निशाने पर आ गई है और उन पर कई सारे केस हो गए हैं लेकिन लगता है कंगना को इन बातों से कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा है।

इन सभी से दूर कंगना, अपनी फ़िल्म “थलाईवी” में मस्त हैं। थलाईवी, जयललिता पर बन रही फिल्म है। जिसमें कांगने ने तमिलनाडु की पूर्व मुखमंत्री जयललिता का किरदार निभाया है।सफेद साड़ी में माथे पर बिंदी लगाई हुई है, ठीक उसी तरह जैसे जयललिता का लुक था। कंगना ने पूर्व सीएम जयललिता का लुक बहुत अच्छे से कैरी किया है। कंगना के इस शानदार मेक ओवर पर कंगना के प्रशंसक काफ़ी खुश है।

फ़ैन्स ने कंगन की कुछ तसवीरें भी सोशल मीडिया में शेयर की हैं जिसमें फिल्म के सेट पर तस्वीर में कंगना स्कूल के बच्चों को खाना खिलाती नजर आ रही हैं।सफेद साड़ी में माथे पर बिंदी लगाई हुई है, ठीक उसी तरह जैसे जयललिता का लुक था। कंगना ने पूर्व सीएम जयललिता का लुक बहुत अच्छे से कैरी किया है।

ट्विटर पर अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए कंगना ने लिखा “ऑन दि डेथ एनिवर्सरी ऑफ जया अम्मा शेयरिंग सम वर्किंग स्टाइल फ्रॉम आवर फिल्म थलाईवी द रिवॉल्यूशनरी लीडर. ऑल थैंक्स टू माय टीम स्पेशली द लीडर ऑफ टीम विजय सर हु इज वर्किंग लाइक अ सुपर वुमन टू कंप्लीट द फिल्म”।

About news

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com