Breaking News
Home / ताजा खबर / कंगना VS जावेद अख्तर: क्यों कंगना रनौत को नहीं कोर्ट पर भरोसा !

कंगना VS जावेद अख्तर: क्यों कंगना रनौत को नहीं कोर्ट पर भरोसा !

गीतकार और लेखक जावेद अख्तर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था

लेकिन कंगना दो बार कोर्ट की सुनवाई के दौरान हाजिर नहीं हुई, पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कंगना को हाजिर रहने के लिए कहा था अन्यथा उनके खिलाफ अगली सुनवाई में हाजिर न होने पर वारंट जारी करने की बात कही थी।

सोमवार को कंगना अंधेरी कोर्ट के सामनें पेश हुई जहां उनके वकील की तरफ से कहा गया कि अंधेरी कोर्ट पर उन्हें भरोसा नहीं है ऐसे में केस को दूसरे कोर्ट में ट्रांसफर किया जाए।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

कंगना सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रह कर अटेंडेंस मार्क करवाई। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट में कहा कि जब यह मामला जमानती है तो कंगना को रोजाना कोर्ट में आना क्यों जरूरी है ? कंगना को लग रहा है की यह कोर्ट पक्षपात कर रहा है, इसलिए वह चाहती है की यह मामला किसी अन्य कोर्ट में ट्रांसफर किया जाए। इस कोर्ट ने दो बार धमकी दी है कि अगर कंगना नहीं आयी तो उनके खिलाफ वारंट जारी किया जाएगा। इस तरह के मामलों में कंगना का कोर्ट में आना जरूरी नहीं है। अब तक गवाहों के बयान को एक्सामीन नहीं किया गया। पुलिस ने बयान नहीं दर्ज किया है। हमारे पास सुप्रीम कोर्ट का रास्ता खुला है। कंगना के खिलाफ सभी मामलों को क्लब कर किसी अन्य कोर्ट में भेजा जाए, हमें इस कोर्ट पर भरोसा नहीं है। वहां जावेद अख्तर के वकील ने कहा कि आप चाहे तो सुप्रीम कोर्ट जा सकते हैं।

वहीं कंगना रनौत ने जावेद अख़्तर के खिलाफ आरोप लगाते हुए एक्सटॉर्शन सहित अलग अलग धारा 383, 384, 387, 503, 506,

वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कंगना की शिकायत काफी पुरानी है। कंगना और रंगोली को बिना वजह जावेद अख़्तर के घर बुलाया गया, उन्हें धमकाया गया था लेकिन कंगना ने कभी इसकी शिकायत दर्ज नही करवाई थी, जिसे आज हमने कोर्ट में दाख़िल किया है। कोर्ट ने 2 बार कंगना को धमकाया था कि उसके खिलाफ़ अरेस्ट वारंट जारी किया था। कोर्ट ने बिना वजह कंगना को अदालत में बुलाया जबकि उसकी कोई वजह नही थी, ये जानते हुए भी की कोर्ट में मीडिया मौजूद है, उनकी इमेज खराब हो सकती है। दूसरे मामले जो इसी कोर्ट में चल रहे थे, उन पर जज इतने अग्रेसिव नही थे, जितने कंगना के मामले में थे। ऐसा लग रहा है कि जज अपना मन बनाकर बैठे है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com