Breaking News
Home / ताजा खबर / सैफ-करीना ने ट्रोलिंग को लेकर थोड़ी अपनी चुप्पी, दिया करारा जवाब

सैफ-करीना ने ट्रोलिंग को लेकर थोड़ी अपनी चुप्पी, दिया करारा जवाब

जब से करीना कपूर की शादी सैफ अली खान से हुई है तब से मीडिया की नजर जैसे उन पर ही होती है अभी हाल ही में करीना और सैफ के दूसरे बेटे के जन्म के बाद उसके नाम को लेकर उन दोनों को काफी ट्रोल किया जा रहा है। बार-बार हो रही स्क्रोलिंग को लेकर सैफ और करीना ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दिया करारा जवाब।

बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में करीना ने कहा, “बहुत बुरा लगता है जब उनके बच्चों और परिवार को नाम के लिए ट्रोल किया जाता है। ये सिर्फ दो प्यारे बच्चों के नाम हैं। मुझे समझ नहीं आता कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करेगा।”

करीना का कहना था कि वो ट्रोलर्स के हिसाब से तो अपनी जिन्दगी को नहीं देख सकती। आगे उन्होंने कहा- “सच कहूं तो ये सिर्फ नाम हैं, उन्हें तैमूर और जहांगीर नाम पसंद आए थे। ये दोनों खूबसूरत नाम हैं और वो दोनों खूबसूरत बच्चे हैं।”

बता दें कि हाल ही में जब एक इंटरव्यू में सैफ अली खान से ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया कि उन्हें अपने बच्चों के नाम को लेकर काफी कुछ सहना पड़ा। इस पर उन्होंने कहा, दुनिया एक समान जगह नहीं है और लोग समान रूप से खुश नहीं हैं। हम बहुत विशेषाधिकार प्राप्त लोग हैं और मुझे लगता है कि हम अच्छे लोग हैं। हम अपने करों का भुगतान करते हैं, हम कानूनी लोग हैं और हम मनोरंजन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। हम अच्छा करते हैं और हम इस दुनिया में पॉजिटिविटी की उचित मात्रा में योगदान करते हैं। उन लोगों पर टिप्पणी करना जो नकारात्मकता में योगदान दे रहे हैं और बांट रहे हैं। ये भयानक हैं, वास्तव में इसके लायक नहीं है। मैं इसे पढ़ने और किसी और चीज़ पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करता हूं।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com