Breaking News
Home / ताजा खबर / करीना ने सैफ को दो बार शादी के लिए किया था मना, सात साल बाद बताई वजह

करीना ने सैफ को दो बार शादी के लिए किया था मना, सात साल बाद बताई वजह

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:  सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी हुए 7 साल हो चुके हैं । दोनों का एक बेटा तैमूर अली खान भी है । बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी में इन दोनों का नाम शामिल है । हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि सैफ ने उन्हें दो बार शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने दोनों बार मना कर दिया था । तीसरी बार में वो शादी के लिए तैयार हुईं ।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में करीना ने बताया, ‘सैफ ने मुझे दो बार कहा कि हमें शादी कर लेनी चाहिए । पहले ये बात ग्रीस में कही और फिर लद्दाख में । उस समय मेरा रवैया ‘मुझे नहीं पता’ वाला था । क्योंकि मैं उन्हें जानती नहीं थी । इसलिए तब मैंने ना कह दिया । ये इंकार उन्हें और बेहतर तरीके से जानने के लिए था ।’


 

इसी इंटरव्यू में करीना ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने के बारे में भी बात की । वो कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि मैंने जीवन का सबसे अच्छा फैसला लिया । मुझे पता था कि मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बिल्कुल अलग होगी । लेकिन मैंने सैफ से पहले ही बोल दिया था कि मैं काम करना कभी बंद नहीं करूंगी और उसने कहा कि तुम्हें छोड़ना भी नहीं चाहिए ।’

करीना और सैफ ने फिल्म ‘ओमकारा’, ‘एलओसी कारगिल’, ‘टशन’, ‘कुर्बान’ और ‘एजेंट विनोद’ में साथ काम किया था । फिल्म ‘टशन’ के दौरान ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी । चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी।


 

डेटिंग के दिनों की बात करें तो सैफ ने अपने हाथ पर करीना का टैटू भी गुदवाया था । सैफ, करीना से 10 साल बड़े हैं । दोनों ने पहले कोर्ट मैरिज की थी । करीना ने अपनी शादी को लेकर कहा था कि पहले वो दोनों घर से भागने वाले थे क्योंकि वे अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते थे ।

https://www.youtube.com/watch?v=-nqvjRUH74Q&t=2s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com