Breaking News
Home / ताजा खबर / करीना कपूर ने दी अपनी भांजी को इससे दूर रहने की सलाह…

करीना कपूर ने दी अपनी भांजी को इससे दूर रहने की सलाह…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और उनकी बेटी समायरा के काफी करीब हैं. करीना कपूर बॉलीवुड की रॉकिंग मासी में शामिल है, उन्हें अक्सर ही अपने भांजी-भांजा समायरा और कियान के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. समायरा-कियान के साथ तैमूर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं.

 

खबरों के अनुसार एक शो में करीना से पूछा गया कि एक सुपर मॉम होने के नाते वो अपनी भांजी समायरा को क्या सलाह देना चाहेंगी. इसपर करीना ने बताया कि मौजूदा समय में सोशल मीडिया का हमारे जीवन पर काफी असर पड़ रहा है. करीना ने बताया कि वो सोशल मीडिया के नेगेटिव इफेक्ट्स को देखते हुए अपनी बहन करिश्मा को लगातार बोलती हैं कि वो समायरा के ज्यादा सोशल मीडिया इस्तेमाल करने पर रोक लगाएं.


 

भांजी समायरा के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, ‘मेरी बहन की 14 साल की बेटी है. वो ज्यादातर समय सोशल मीडिया जैसे स्नेपचैट और बाकी चीजों पर बिजी रहती है. मैंने करिश्मा से कहा कि इसे कम करने की जरूरत है. क्योंकि सोशल मीडिया के चक्कर में आप घंटों एक ही जगह बैठे रहते हो और उसी में बिजी रहते हो. ना आप किताबें पढ़ते हो, ना बाहर की दुनिया के बारे में जानने की कोशिश करते हो. फैमिली, फ्रेंड्स के साथ समय बिताना कम हो जाता है. सोशल मीडिया को लिमिट में यूज करने की बेहद जरूरत है.

बता दें कि करीना कपूर खुद भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं. हालांकि उनकी टीम उनसे जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. वहीं, करिश्मा कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स करीना की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं.

Written by -Pooja Kumari

https://youtu.be/mu63S1a-H8g

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com