Breaking News
Home / Uncategorized / हाउडी मोदी को लेकर pm मोदी की बॉलीवुड स्टार्स ने जम के की सरहाना…

हाउडी मोदी को लेकर pm मोदी की बॉलीवुड स्टार्स ने जम के की सरहाना…

रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में कार्यक्रम हाउडी मोदी का आयोजन किया गया. यहां पीएम नरेंद्र मोदी ने 50 हजार से ज्यादा लोगों को संबोधित किया. इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए. मंच पर दोनों पावरफुल लीडर्स की दोस्ती और बॉन्ड देखकर स्टेडियम में मौजूद भारतीयोंं का जोश देखने लायक था.

ये इवेंट पूरे विश्वभर में चर्चा में रहा. बॉलीवुड सेलेब्स भी अमेरिका में भारतीय पीएम को बहुत पसंद करते दिख रहे है. अनुपम खेर, सलमान खान, विवेक ओबेरॉय, अदनान सामी जैसे कई नामी सितारों ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. साथ ही ट्रंप संग पीएम की बॉन्डिंग को शानदार बताया है.

https://twitter.com/ashokepandit/status/1175812034849431552?s=19

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- ”हाउडी मोदी में सब कुछ अद्भुत था. दोनों देशों के बीच कभी ऐसी बॉन्डिंग देखने को नहीं मिली.

एक्टर विवेक ओबेरॉय ने लिखा- ”Triumph over Trump! हमारा दिल एक बार फिर खुशी और जीत के मारे फूल गया है. पीएम नरेंद्र मोदी जी का एक बार फिर से धन्यवाद कि उन्होंने हम भारतीयों को गर्व महसूस कराया.


 

सिंगर अदनान सामी ने पीएम नरेंद्र मोदी और डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीरें शेयर कर लिखा- इसे कहते हैं अल्टीमेट फिल्ममेकर.

वही अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा- जितने कांग्रेस के भारत में सपोर्टर हैं, उससे कहीं ज्यादा पीएम मोदी के पास अमेरिका में समर्थक हैं.

Written by- Pooja Kumari

https://youtu.be/2UMjmOahyws

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com