Breaking News
Home / ताजा खबर / मुंगेर हिंसा को लेकर सरकार पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा – एनडीए के लोग लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े करते थे,तो इस घटना पर चुप क्यों है?

मुंगेर हिंसा को लेकर सरकार पर बरसे तेजस्वी यादव, कहा – एनडीए के लोग लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े करते थे,तो इस घटना पर चुप क्यों है?

बिहार के मुंगेर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के वक्त हुई हिंसा को लेकर तेजस्वी यादव ने सरकार पर निशाना साधा है। बता दें कि बुधवार को पटना में महागठबंधन की तरफ से संयुक्त प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमे आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, पवन खेड़ा राज्यसभा सांसद मनोज झा और प्रेमचंद मिश्रा शामिल हुए।

वहीं मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि पुलिस की बर्बरता मुंगेर में बखूबी देखने को मिली है। मुंगेर में हुई इस घटना के वक्त राज्य के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री क्या कर रहे थे। मुंगेर में वहां की पुलिस अधिकारी को जनरल डायर बनने की अनुमति आखिर किसने दी है।घटना की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि इस बर्बरता के बाद सरकार को कड़ा एक्शन लेना चाहिए और वहां के डीएम-एसपी को तुरंत सस्पेंड कर देना चाहिए। साथ ही पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में होनी चाहिए।

तेजस्वी ने कहा कि ये है बिहार की पुलिस जो अपराधियों की दोस्त बनती है और युवाओं को पीटते हैं। इतना ही नहीं यहां के डिप्टी सीएम ने तो सारी हदें पार करते हुए अपराधियों से हाथ जोड़कर विनती की थी। एनडीए के लोग लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े करते थे, तो इस मामले पर अपना पक्ष क्यों नहीं रखते।

वहीं मौजूद कांग्रेस के नेता सुरजेवाला ने कहा कि मुंगेर में नरसंहार हुआ है। अब बिहार में निर्दयी कुमार और निर्मम मोदी की सरकार है। एक युवा अनुराग के सिर में गोली मारी गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि अनुराग की मां आज रो रही हैं. मैं पूछता हूं कि क्या इससे भी बड़ा कोई दुख हो सकता है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से बिहार की सरकार को बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो ये साफ हो जाएगा की बीजेपी के लिए आस्था और संस्कृति केवल कुर्सी पर बैठने का फार्मूला है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com