Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार के नागरिकों पर टिप्पणी कर फंसे केजरीवाल, मनोज तिवारी ने दिया जवाब

बिहार के नागरिकों पर टिप्पणी कर फंसे केजरीवाल, मनोज तिवारी ने दिया जवाब

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने भाषण के दौरान बिहार के नागरिकों पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया. उनके इस विवादित बयान के बाद दिल्ली बीजेपी मनोज तिवारी उन पर दूसरे राज्य के नागरिकों से घृणा करने का आरोप लगाया है.

केजरीवाल अपनी एक सभा में दिल्ली कि स्वास्थ्य व्यवस्था पर बोल रहे थे. उन्होंने स्वास्थ्य की व्यवस्था बताते हुए कहा कि दिल्ली में सभी लोगों को दवाइयां फ्री में मिलती है. इसलिए दिल्ली के अस्पतालों में लंबी लाइनें लगती हैं. उन्होंने आगे कहा यहां पड़ोसी राज्यों के साथ-साथ पूरे देश के लोग इलाज कराने के लिए आते हैं इसीलिए अस्पतालों में लंबी-लंबी लाइनें लगती है.

केजरीवाल क्यों फंसे :-

उन्होंने अपनी इस सभा में उदाहरण के तौर पर बिहारी नागरिक का उदाहरण दिया. कहा की “एक आदमी 500 रुपये की टिकट लेकर दिल्ली आता है और 5 लाख का इलाज मुफ्त करवा कर जाता है. हालांकि ये चीज हमें खुशी देती है क्योंकि ये हमारे देश के ही लोग हैं. लेकिन दिल्ली के अस्पतालों की अपनी क्षमता है. आखिर दिल्ली पूरे देश की सेवा कैसे कर सकती है?”

केजरीवाल के इस बयान के बाद दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने उन पर पलटवार किया और कहां
एक बार फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घृणा का भाव दिखाया है. अगर बिहार का कोई व्यक्ति दिल्ली आकर इलाज करा लेता है, तो इससे अरविंद केजरीवाल का कलेजा क्यों फट रहा है.

मनोज तिवारी का पलटवार :-

मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए बोले 5 लाख तक के इलाज की व्यवस्था तो मोदी सरकार ने आयुष्मान भारत के तहत कर दी है. ये व्यवस्था तो अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में लागू की नहीं. अगर आयुष्मान योजना को बिहार, दिल्ली, यूपी, हरियाणा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख तक का मुफ्त इलाज दे रही है तो केजरीवाल इस योजना को दिल्ली में लागू क्यों नहीं करवा रहे.

Written by – Ashish kumar

https://www.youtube.com/watch?v=UHXmonhl2S0

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com