Breaking News
Home / खेल / युवराज सिंह बने “चिकना चमेला” सानिया ने खूब उड़ाया मज़ाक

युवराज सिंह बने “चिकना चमेला” सानिया ने खूब उड़ाया मज़ाक

पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह क्रिकेट से संन्यास लेने के बावजूद सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों एक न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू की वजह से सोशल मीडिया पर दिनभर ट्रेंड करने वाले युवी अब ट्रोल हो रहे हैं और उन्हें ट्रोल और फैन नहीं बल्कि खुद एक सेलिब्रिटी कर रही है। वह है टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा।


 

दरअसल,  पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक क्लीन शेव तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए युवराज सिंह ने खुद को ‘चिकना चमेला’ कहा। युवी ने कैप्शन दिया- नया लुक, चिकना चमेला!! या मुझे फिर दाढ़ी बढ़ा लेनी चाहिए। युवराज सिंह के इस पोस्ट पर सानिया मिर्जा ने भी कमेंट किया। इस तस्वीर पर युवी को ट्रोल करते हुए सानिया मिर्जा ने उन्हें दाढ़ी वापस लाने के लिए कहा है। सानिया ने कमेंट करते हुए लिखा- चिन छिपाने के लुए आप पाउट कर रहे हैं??? अपनी दाढ़ी वापस लाइए।

बता दें कि युवराज सिंह और सानिया मिर्जा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। दोनों ही खिलाड़ियों को अक्सर पार्टियों में भी देखा जाता है। भारतीय टीम के लिए 304 वनडे, 58 टी-20 और 40 टेस्ट मैच खेलने वाले युवराज सिंह 2011 विश्वकप जीत के हीरो थे। इस टूर्नामेंट में उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ का अवॉर्ड मिला था।

Written by: Prachi jain

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com