Breaking News
Home / ताजा खबर / तमिलनाडु: 23 साल की लड़की पर पहले गिरा ‘अवैध’ बैनर, फिर टैंकर से टकराई, मौत

तमिलनाडु: 23 साल की लड़की पर पहले गिरा ‘अवैध’ बैनर, फिर टैंकर से टकराई, मौत

तमिलनाडु के चेन्नई में गुरुवार को एक 23 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई। मृतका का नाम सुभाश्री है। उनके ऊपर एक अवैध होर्डिंग गिरी जिसके बाद वह टैंकर से टकरा गई और उनकी मौत हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह एक आईटी कंपनी में काम करती थीं। घटना के समय वह पल्लावरम-थोराईपक्कम रेडियल रोड पर अपना दोपहिया वाहन चला रही थीं।  तभी एक बड़े आकार का होर्डिंग उनके ऊपर गिर गया। जिसके कुछ ही सेकेंड के अंदर ही वह टैंकर से टकरा गई और उनके सिर पर चोट लग गई। शभाश्री घटना के समय ऑफिस से अपने घर जा रही थीं। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उन्होंने सिर पर हेल्मेट पहना हुआ था। होर्डिंग में राज्य के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी और उप-मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की तस्वीरें लगी हुई थीं। जिसे किए सत्तासीन एआईएडीएमके के स्थानीय नेता ने लगाया था।


 

इस स्थानीय नेता का नाम सी जयगोपाल है। जिसने यह होर्डिंग अपने परिवार की एक शादी के लिए लगवाए थे। जिसमें शिरकत करने के लिए पनीरसेल्वम या पलानीस्वामी आने वाले थे। चेन्नई दक्षिण क्षेत्र के संयुक्त पुलिस आयुक्त सी माहेश्वरी ने कहा, ‘होर्डिंग्स अनधिकृत हैं। जिसने इन्हें लगाया है हम उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।’ टैंकर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। चेन्नई के नागरिक निकाय ने कथित तौर पर होर्डिंग को छापने वाले प्रेस को सील कर दिया है।

 

वहीं राज्य में इस घटना के बाद विपक्ष को सरकार पर हमला बोलने का एक मौका मिल गया है। डीएमके के अध्यक्ष एमके स्टालिन ने पूछा है कि सत्ता के भूखे और अराजकतावादी शासन और कितनी जिंदगियां लेगा? उन्होंने कहा, ‘सुभाश्री की मौत सरकार की लापरवाही और अक्षम पुलिस अधिकारियों के कारण हुई है। अवैध बैनर ने एक और जिंदगी ले ली। सत्ता के भूखे और अराजकतावादी शासन और कितनी जिदंगियां लेना चाहता है?’

Written By :Simran Gupta

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com