Breaking News
Home / ताजा खबर / केजरीवाल की लोगो से अपील कहा- कांग्रेस को वोट मत देना

केजरीवाल की लोगो से अपील कहा- कांग्रेस को वोट मत देना

ज्योति की रिपोर्ट

एक तरफ जंहा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के महागठबंधन की खबरे आ रही थी, वही केजरीवाल ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा की बीजेपी को वोट ना दे. ककरोला में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने लोगों से बीजेपी को भी वोट नहीं देने की अपील की. उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के विकास के लिए बजेपी के सभी सात सांसदों ने कुछ नहीं किया.

इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा की कांग्रेस को भी वोट ना दे. इससे यह तो साबित हो गया की कांग्रेस और आप में किसी तरह का कोई गठबंधन नही होने वाला है. सीएम ने रविवार को लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘तीन महीने बाद चुनाव हैं. वोट डालने जाओ तो ध्यान से वोट डालना. पूरा देश आज मोदी सरकार को हराना चाहता है, लेकिन ऐसा मत कर देना कि आधे लोग अपना वोट कांग्रेस को दे आओ. ऐसा किया तो मोदी फिर जीत जाएगा. अपने वोट को बंटने मत देना, सभी लोग झाड़ू पर ही मुहर लगाना.

 

बिजली की परेशानी

बिजली की परेशानी के मुद्दे पर आप प्रमुख ने कहा कि अगर किसी इलाके में 1 घंटे से ज्यादा बिजली जाएगी तो 50 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से मुआवजा बिजली कंपनी को देना होगा. बीजेपी और कांग्रेस वाले बिजली कंपनी से मिले हुए थे. पहली बार आम आदमी पार्टी की सरकार ने बिजली सस्ती करवाई है. साथ ही उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए क‍हा कि दिल्ली की हर गली-मोहल्ले में 190 मोहल्ला क्लीनिक बन गए हैं और एक हजार मोहल्ला क्लीनिक अगले 6 महीने में बनाए जाने हैं.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com