Breaking News
Home / ताजा खबर / जानिये 2019 में करण जौहर की 5 बड़ी फिल्म के बारे में
karan johar movie

जानिये 2019 में करण जौहर की 5 बड़ी फिल्म के बारे में

rupak j की रिपोर्ट-

नये साल 2018 बॉलीवुड के एकंरिंग, डायरेक्शन, और डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले करण जौहर के लिए खास साल होने वाला है.
आपके बता दे की साल 2018  में करण जौहर ने राजी ( आलिया भट्ट ) धड़क (जो की नए चेहरे के साथ आये थे ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर ) और 2018  के अंत में उन्होंने सिम्बा ( रणवीर सिंह ) जैसी बड़ी मूवी में काम किये वही 2019 में करण जौहर एक से एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म बनाने जा रहे है |
करण जौहर अपने डायरेक्शन, एंकर‍िंग और डांस को लेकर आमतौर पर चर्चा में रहते हैं. कई बार उनका अतरंगे फैशन सेंस वायरल होता है. बीते द‍िनों कई सेलेब्स की शाद‍ियों में करण जौहर के आउटफ‍िट और डांस की चर्चा रही. उनके चैट शो कॉफी व‍िद करण ने भी खूब धूम मचा रखी है. लेकिन साल 2019 की बात करें तो ये साल करण जौहर के ल‍िए चैलेंज‍िंग है. इस साल उनकी 5 फिल्में र‍िलीज होने की उम्मीद की जा रही है. हालांकि इन फिल्मों की र‍िलीज डेट को लेकर कोई ऑफ‍िश‍ियल डेट नहीं आई है.

आइये जानते है करण जौहर की आने फिल्म के बारे में.
2012 में आयी थी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले करण जौहर की डायरेक्शन में बनी स्टूडेंट ऑफ़ थे ईयर (वरुण धवन, आलिया भट्ट और स‍िद्धार्थ मल्होत्रा) को लांच किया था जो उस साल सबसे हिट फिल्म रही थी.

 पहली फिल्म है स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 है इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोडजिट तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. ये फिल्म दो नए स‍ितारों के लिए भी मायने रखती है, क्योंकि तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है.

दूसरी फ‍िल्म है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.
 

 

karan johar movie

तीसरी फिल्म है अक्षय कुमार और परिणीति की केसरी जो कि 1897 के सारागढ़ी युद्ध से प्रेरित  है.

karan johar movie

चौथी फिल्म है कलंक जो कि करण जौहर पहली बार पीर‍ियड ड्रामा फिल्म बना रहे हैं. इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे.

karan johar movie

पांचवीं फिल्म है गुड न्यूज. इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान समेत कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ नजर आने वाले है.

karan johar movie

करण जौहर की फिल्मों का पुराना र‍िकॉर्ड देखें तो उन्होंने बॉक्स ऑफ‍िस पर धमाल मचाया है. ऐसे में फुल एंटरटेनमेंट की डोज देने के ल‍िए करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस एक बार फिर तैयार है.

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com