Breaking News
Home / दिल्ली - एनसीआर / जानिए आखिर क्यों हो रहा है जंतर-मंतर का शुद्धीकरण

जानिए आखिर क्यों हो रहा है जंतर-मंतर का शुद्धीकरण

सेंट्रल डेस्क, ज्योति :  दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नेता मनोज तिवारी जंतर-मंतर को पवित्र करने के लिए लगे हुए है। मनोज तिवारी गुरुवार को जंतर-मंतर गंगा जल ले कर पहुंचे। दरअसल एक दिन पहले जंतर-मंतर पर बुधवार को विपक्षी दलों ने महारैली की थी। मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल अब उन लोगो का साथ दे रहे है जिन लोगो को वो एक समय में भ्रष्ट करने में लगे हुए थे।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK


जब एक समय में अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े थे और उन लोगो को भ्रष्ट करार दिया था। अब उन्हीं लोगो में मिल गए है। तिवारी ने कहा कि आज वो लोग केजरीवाल के हीरो बन गए है जो एक समय में विलेन की सुची में थे। वो उन लोगो के साथ धरने पर बैठे है जिन लोगो को केजरीवाल ने भ्रष्ट कहा था।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

तिवारी ने कहा कि उनके नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता जंतर-मंतर का ‘शुद्धिकरण’ करेंगे जहां आप की विपक्षी रैली हुई थी। उस जगह को प्रयागराज से लाये गए ‘गंगाजल’ से धोया जाएगा। बता दें कि बुधवार को केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्षी दलो के नेताओं ने महारैली नीकाली। महारैली का आयोजन आम आदमी पार्टी के द्वारा किया गया था। सभी विपक्षी ने एक सुर में मोदी को लोकतंत्र के लिए हानिकारक बताया था।

यह भी देखें

https://www.youtube.com/watch?v=KeN2aACo2ps

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com