Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा में आतंकी हमला 12 CRPF जवान शहीद

पुलवामा में आतंकी हमला 12 CRPF जवान शहीद

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  जम्‍मू और कश्‍मीर के  पुलवामा में आतंकवादियों ने गुरुवार दोपहर को सुरक्षा बलों को निशाना बनाया है। आतंकियों ने इलाके में जवानों की गाडी पर पहले गोलीबारी की और फिर उनपर आईईडी ब्‍लास्‍ट किया है। इसमें सीआरपीएफ के 12 जवान शहीद हुए हैं और 12 जवान घायल भी हुए हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

यह आतंकी हमला पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में हुआ है। हमले में घायल जवानों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले की जीम्मेदारी हिज्बुल मुजाहीदीन ने ली है। आसपास के इलाकों सेना ने घेर लिया है और सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ा दी है।


बता दें कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन का एक आतंकवादी मारा गया था। इसने पिछले साल यहां एक अस्पताल से लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर नवीद जट को भगाने में मदद की थी. मुठभेड़ में एक सैनिक भी शहीद हो गया और एक अन्य सैनिक घायल है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने रात में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में रतनीपुरा इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. इस बीच, आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करने से मुठभेड़ शुरू हो गई, उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया जिसका शव मौके से बरामद कर लिया गया था।

 

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com