Breaking News
Home / ताजा खबर / भ्रष्टाचारी, परिवारवादी इंडिया छोड़ो: Modi

भ्रष्टाचारी, परिवारवादी इंडिया छोड़ो: Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव से पहले भाजपा सांसदों की एक बैठक की अध्यक्षता की। भाजपा सांसदों की यह बैठक नई दिल्ली में हुई। प्रधानमंत्री ने दिल्ली सेवा बिल के बहाने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में कुछ लोग लोकसभा से पहले सेमीफाइनल चाहते थे वो भी कल हो गया।

सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने सांसदों से कहा कि विपक्षी गठबंधन आपसी अविश्वास से ग्रस्त है। सामाजिक न्याय की बात करने वाले लोगों ने वंशवाद, तुष्टिकरण, भ्रष्ट राजनीति से देश को सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया। बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में भी लगने को कहा।

बैठक के दौरान पीएम (PM Modi) ने नारा देते हुए कहा कि भ्रष्टाचारी, परिवारवादी इंडिया छोड़ो। बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष अविश्वास से भरा है और ये दिखाने के लिए वो अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था और कल सेमीफाइनल हो गया। नतीजा सबके सामने है। मैं उन सांसदों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने इस सेमीफाइनल में हमें जीत दिलाई।’

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com