Breaking News
Home / ताजा खबर / महान गायिका लता मंगेशकर ने ली अंतिम सांस, 92 की उम्र में हुआ निधन

महान गायिका लता मंगेशकर ने ली अंतिम सांस, 92 की उम्र में हुआ निधन

देश की मशहूर गायिका और स्वर कोकिला कही जाने वाली मशहूर गायिका लता मंगेशकर का आज निधन हो गया है। बता दें कि उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। राजनीतिक दलों से लेकर बॉलीवुड से जुड़े दिग्गजों ने उनके निधन को अपूर्णीय क्षति बताया है। वही शिवसेना
सांसद संजय राउत ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी। बीते दिन लता मंगेशकर का स्वास्थ्य बिगड़ गया था, जिसके बाद उन्हें आईसीयू से वेंटिलेटर में रखा गया था।

रविवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि महान गायिका लता मंगेशकर का निधन हो गया है। बता दें कि इससे पहले शनिवार को डॉक्टरों ने जानकारी दी थी कि लता मंगेशकर को स्वास्थ्य स्थिर होने के बाद वेंटिलेटर से आईसीयू शिफ्ट किया गया था लेकिन अचानक बीते रोज उनकी सेहत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें फिर वेंटिलेटर पर रखा गया था। और रविवार सुबह उन्होंने अस्पताल में ही अंतिम सांस ली।

आपको बता दें कि लता मंगेशकर के निधन पर तमाम राजनीतिक और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। इनमें से शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि लता मंगेशकर हमेशा अमर रहेंगी। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि आज मैं मुंबई आया था और दुख भरा समाचार सुना। संगीत की दुनिया में उनके योगदान को कोई भुला नहीं सकता।

लता मंगेशकर के निधन के समाचार से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। तमाम संगीतकारों ने उनके निधन को बड़ी क्षति बताया है। इससे पहले शनिवार को लता की बहन आशा भोंसले ने अस्पताल पहुंचकर उनका हाल जाना था। जब आशा अस्पताल से बाहर निकलीं थी तो उनके चेहरे पर मायूसी से अंदाजा लग गया था कि लता मंगेशकर की हालत कुछ ठीक नहीं है। जिसके बाद रविवार यानि आज लता मंगेशकर के निधन की पुष्टि हुई।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com