Breaking News
Home / ताजा खबर / कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया के समर्थन में मदन मोहन झा का दिल्ली में जनसंपर्क अभियान

कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया के समर्थन में मदन मोहन झा का दिल्ली में जनसंपर्क अभियान

मंगलवार को बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने दिल्ली में उत्तर पश्चिमी लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया के समर्थन में कई जगहों पर पदयात्रा एवं सभा की। राजेश लिलोठिया के चुनाव कार्यालय के उद्धाटन के अवसर पर हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा के साथ मदन मोहन झा भी उपस्थित रहे। दिल्ली के किरारी इलाके में मदन मोहन झा ने घूम-घूमकर लोगों से जन संपर्क किया और कांग्रेस प्रत्याशी राजेश लिलोठिया के समर्थन में प्रचार किया।

मदन मोहन झा ने कहा कि राजेश लिलोठिया कांग्रेस के कर्मठ नेता हैं और वे जनता से जुड़े मुद्दों पर हमेशा संघर्ष करते रहे हैं। मदन मोहन झा ने ये भी कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी सिर्फ लोक लुभावन वादे करते रहे लेकिन अब यहां की जनता को समझ में आ चुका है कि कांग्रेस के समय में ही सही मायने में कामकाज किया गया। शीला दीक्षित की सरकार ने पूर्वांचल वासियों एवं बिहारवासियों के हितों का हमेशा ख्याल रखा और उनकी सुख सुविधाओं के लिए हर संभव काम किया। अब वक्त आ चुका है कि दिल्ली की जनता कांग्रेस प्रत्याशी को ही अपना आशीर्वाद दे।

मदन मोहन झा ने कहा कि वे जहां भी गए और जिन लोगों से उनकी मुलाकात हुई सबने मौजूदा सरकार की वादाखिलाफी पर रोष जताया है। मदन मोहन झा के संग प्रवीण झा, सोनू, नारायण समेत कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जन संपर्क अभियान चलाया।

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com