Breaking News
Home / ताजा खबर / मध्य प्रदेश: खंडवा में विवाद के बाद जमकर हुआ पथराव, FIR दर्ज

मध्य प्रदेश: खंडवा में विवाद के बाद जमकर हुआ पथराव, FIR दर्ज

Madhya Pradesh dispute leads to Stonepelting in Khandwa: खंडवा में सोमवार को देर रात पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद के चलते दो समूहों में जमकर पथराव हो गया।बता दें कि इसमें कई वाहनों को भी भारी नुकसान पहुंचा है।इसके बाद घटना को काबू करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया।

यह भी पढ़ें: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे यूपी के विकास का एक्सप्रेस वे है – पीएम मोदी

बता दें कि मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में पटाखे फोड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद दो समूहों के बीच जमकर पथराव किया गया।इस घटना में पुलिस बल कुछ ही देर में वहां पहुंच गया,लेकिन ज्यादा फोर्स न होने के कारण पुलिस पथराव करने वालों लोगों पर नियंत्रित नहीं पा सकी।जिसके बाद कंजर मोहल्‍ले से सटे दूसरे इलाके भगत सिंह चौक पर भी एक शादी समारोह के शामियाने में पथराव शुरू हो गया।इस घटना में शामियाने में कुछ लोगों ने पत्‍थरबाजी के साथ साथ आग भी लगा दी। जिसके चलते वहां पर खड़े दो दो दोपहिया वाहनों में से एक बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह मौके से घटनास्थल पहुंचे और हालात को काबू में किया।

यह भी पढ़ें: सलमान खुर्शीद के घर पर किया गया पथराव

गौरतलब है कि सोमवार रात को हुई पथराव की घटना के बाद पुलिस ने भगत सिंह चौक के पास अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करते हुए वहां खड़े सभी खस्‍ताहाल वाहन और कबाड़ को हटवाया।बता दें कि इन्‍हीं की आड़ में जमकर पथराव किया गया था। फिलहाल पथराव करने वालों पर थाने में तीन एफआइआर दर्ज की गई है। वहीं मंगलवार की सुबह जिला प्रशासन और पुलिस विभाग के अधिकारी भगत सिंह चौक पर पहुंचे तथा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की।अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई दोपहर 12 बजे तक जारी रही।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com