Breaking News
Home / ताजा खबर / महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने दी सफाई,दिया था पीएम मोदी पर विवादित बयान,जानिए पूरा मामला

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने दी सफाई,दिया था पीएम मोदी पर विवादित बयान,जानिए पूरा मामला

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में नाना पटोले कुछ लोगों से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं और वो पीएम का जिक्र करते हुए कह रहे हैं कि मैं मोदी को मार सकता हूं और गालियां भी दे सकता हूं।इस दौरान पटोले ने अब विवाद बढ़ने से पहले अपने इस बयान पर सफाई दे दी है।

आपको बता दें कि नाना पटोले अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं।वहीं विदर्भ के भंडारा जिले में मंगलवार को परिषद और पंचायत समिति का चुनाव है।रविवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन था।इस दौरान रैली के बाद पटोले ने पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत में कहा कि मैं पिछले 30 साल से राजनीति में हूं और लोग पांच साल में अपनी एक पीढ़ी का उद्धार कर देते हैं,लेकिन मेरे नाम पर एक स्कूल नहीं है।मैं हमेशा सबकी मदद करता हूं।मैं मोदी को मार सकता हूं उन्हें गाली भी दे सकता हूं।

फिलहाल कांग्रेस की तरफ से सफाई दी जा चुकी है कि वह एक स्थानीय गुंडा के बारे में बात कर रहे थे,पीएम मोदी के बारे में बात नहीं कर रहे थे।आपको बता दें कि नाना पटोले 10 साल तक भाजपा में थे।वहीं भंडारा से सांसद चुने जाने के बाद से प्रधानमंत्री मोदी के विरोध में कांग्रेस में शामिल हो गए थे। जिसके बाद पीएम मोदी को मारने और गाली देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदेश भाजपा नेताओं ने उनकी आलोचना की थी और पटोले के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अपने बयान को लेकर सफाई देते हुए कहा है कि मैंने एक स्थानीय गुंडे के बारे में वो बातें कही हैं,उसका नाम भी ‘मोदी’ है…मैं प्रधानमंत्री पद की गरिमा से अच्छी तरह वाकिफ हूं और मैंने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ नहीं कहा है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com