Breaking News
Home / मनोरंजन / रिहाना मामले में सितारों के ट्वीट की जांच कराएगी महाराष्ट्र सरकार

रिहाना मामले में सितारों के ट्वीट की जांच कराएगी महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र से बड़ी खबर है। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, विराट कोहली सहित अन्य सितारों द्वारा किए गए ट्वीट की जांच की जाएगी। दरअसल किसान आंदोलन के समर्थन में इंटरनेशल स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद भारत के नामी लोगों द्वारा इसे भारत का अंदरुनी मामला बताते हुए ट्वीट किए गए थे।

इन सारे Tweets के बाद कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र सरकार से शिकायत की। कंग्रेस प्रतिनिधि मंडल ने गृहमंत्री अनिल देशमुख से ऑनलाइन मुलाकात कर कहा कि रिहाना के ट्वीट के बाद सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर विराट सहित तमाम बड़े सितारों ने जो ट्वीट किया था उसमें कई शब्द कॉमन हैं… जैसे Amicable…

कांग्रेस कार्यर्ताओं ने अनिल देशमुख से कहा कि सुनील शेट्टी ने तो अपने ट्वीट में मुंबई बीजेपी नेता हितेश जैन को टैग किया था। सायना नेहवाल और अक्षय कुमार का ट्वीट एकदम सेम हैं।

इन सभी ट्वीट का टायमिंग और पैटर्न देखकर लग रहा हैं कि बीजेपी सरकार के दवाब में इन सितारों ने ट्वीट किए होंगे। महाराष्ट्र पुलिस इन सितारों को बुलाये और इनका बयान दर्ज कर पता लगायें की क्या ये सितारें दबाव में हैं या नहीं।

इस मुलाकात के बाद अनिल देशमुख ने कहा कि रिहाना के ट्वीट के बाद सचिन,लता, विराट सहित अन्य सितारों ने जो ट्वीट किया हैं, उसमें पैटर्न हैं, कई शब्द कॉमन हैं, खासकर, सायना और अक्षय का ट्वीट एकदम सेम है।

इन सभी ट्वीट का टायमिंग भी कई सवाल खडे कर रहा हैं। इसलिए इसकी जांच की जाएगी। राज्य इंटलिजंस विभाग इसकी जांच करेगा।

कांग्रेस पार्टी ने सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर और अन्य सितारों पर हमला करते हुए कहा कि सचिन, लता सहित इन सभी सितारों ने किसानों की मौत पर कभी कुछ नहीं कहा, इतने दिन से खामोश थे, अचानक सभी ट्वीट करने लगे।

इन ट्वीट को देखकर लग रहा हैं कि बीजेपी सरकार ने दबाव डालकर ये ट्वीट करवाये होंगे। हमने गृहमंत्री को शिकायत की, उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं। अगर बीजेपी अन्य राज्यों की सरकार गिरा सकती हैं तो इनके लिए भारत रत्न पर दबाव डालना कौन सी बड़ी बात हैं। हम सचिन या किसी के विवेक पर सवाल नहीं खड़े कर रहें हैं।

#farmerprotest. #rihanna. #maharashtra.

About News Desk

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com