Breaking News
Home / देश / रिहाना एक अश्लील गायिका हैं, और न ही उन्हें कोई शास्त्रीय ज्ञान है-कंगना रनौत

रिहाना एक अश्लील गायिका हैं, और न ही उन्हें कोई शास्त्रीय ज्ञान है-कंगना रनौत

किसान आंदोलन को मिल रहे अंतरराष्ट्रीय समर्थन को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार प्रतिक्रिया दे रही हैं। बीते दिनों अमेरिका की पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों का समर्थन किया था।

जिसके बाद कंगना रनौत लगातार सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना कर रही हैं। रिहाना के अलावा और भी कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने किसानों का समर्थन किया है।

वहीं आंदोलन कर रहे किसानों की तुलना अब कंगना रनौत ने किम कार्दशियन से कर दी है। इस बात को अभिनेत्री ने हाल ही में अपने टीवी इंटरव्यू में बोला है। कंगना ने हाल ही में न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी के पत्रकार अर्नब गोस्वामी को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में कंगना रनोट ने अंतरराष्ट्रीय हस्तियों पर निशाना साधा है। साथ ही किसान आंदोलन की भी जमकर आलोचना की।

कंगना रनौत ने कहा, ‘रिहाना एक अश्लील गायिका हैं। वह न ही कोई मोजार्ट है और न ही उन्हें कोई शास्त्रीय ज्ञान है। उसकी कोई खास आवाज भी नहीं है। अगर 10 प्रतिष्ठित शास्त्रीय गायक एक साथ बैठेंगे, तो वह कहेंगे कि वह नहीं जानतीं कि गाना कैसे गाया जाता है।

अमेरिकी संस्कृति में, किम कार्दशियन जैसे अज्ञात करियर वाले लोग उनके आइकॉन होते हैं। कोई नहीं जानता कि वह क्या करते हैं। यह पूंजीवाद का एक रैकेट है जो युवाओं को भ्रमित कर रहा है। रिहाना कोई वास्तविक कलाकार नहीं है, वह एक अश्लील गायिका है। जब आपके पास प्रतिभा है, तो आपको कुछ और करने की जरूरत नहीं है।’

इसके अलावा कंगना रनौत ने यह भी कहा है कि इस तरह की अंतरराष्ट्रीय हस्तियों भारत को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा है कि सभी ब्रांड ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया हैं। उन्होंने यह बात ट्विटर पर कही है।

कंगान रनौत में अपने ट्वीट में कहा कि वह गोरा बनाने वाली क्रीम का प्रचार नहीं करती है। इसके अलावा वह आइटम नंबर या किसी बड़े सुपरस्टार की फिल्म में भी नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि अब सभी बड़े ब्रांड ने उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है। अब वह जो भी कमाती है, वह ज्यादातर दान में दे देती है।

इस बारे में बताते हुए कंगना ने कहा, मैं खुद की बड़ाई नहीं करना चाहती। मैं गोरा बनाने वाली क्रीम का प्रचार नहीं करती। आइटम सांग नहीं करती नहीं करती। बड़े हीरो की फिल्म में नहीं हूं।

अब मेरे ब्रांड्स ने कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया है। आज मैं जो भी कमाती हूं। मैं दे देती हूं, इसके बदले में मुझे बहुत कुछ मिला है। मैं समझ नहीं पा रही कि लोगों को कैसे प्रेरित करूं कि वह भी दान करें।

#knaganaranout. #Bollywood. #rihanna.

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com