Breaking News
Home / मनोरंजन / घुंगरू पहन थिरकती दिखी कंगना रनौत

घुंगरू पहन थिरकती दिखी कंगना रनौत

Kangana

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही अपनी एक फिल्म थलाइवी मैं दिवंगत एक्ट्रेस और राजनेता जे जय ललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी। आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग भी  काफी समय से चल रही थी। और इसका रैपअप होने के बाद, अब कंगना अपनी अगली फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। थलाइवी से अब तक कंगना का लुक ही रिलीज किया गया है। और इसके टीजर, ट्रेलर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

फुल फ्रीक्वेंसी में थियेटर्स न खुलने के चलते, ज्यादातर फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों को रिलीज करने से अभी कतरा रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि थलाइवी की रिलीज डेट कब की रखी जाती है। साथ ही क्या इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज सकते हैं? ऐसे में कई सवाल हैं जिनके जवाब मिलने अभी बाकी है। हालांकि उससे पहले फ़िल्म का BTS वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के लिए रिलीज कर दिया है।

वीडियो में मेकर्स, साथ बैठकर शूटिंग स्ट्रेटजी डिसाइड करते नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत इस वीडियो में घुंघरू पहन कर क्लासिकल डांस करती और विशाल ग्रुप में डांस करती नजर आ रही है। फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर शैलेश आर सिंह ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। और इसे फैंस द्वारा जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है।

कंगना रनौत की इस फिल्म को पिछले साल 26 जून को रिलीज किया जाना था। लेकिन कोरोनावायरस के चलते जहां फिल्म की शूटिंग बुरी तरह प्रभावित हुई। वहीं जब शूटिंग शुरू हुई तो इस पर बेहिसाब पाबंदियां और प्रतिबंध लगा दिए। फिल्म का निर्देशन, ए एल विजय ने किया है और इसका स्क्रीनप्ले लिखा है केवी विजयेंद्र प्रसाद ने।

#kanganaranaout. #thalaivi. #entertainment

About News Desk

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com