Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / मायावती ने किया एलान – बीएसपी अकेले लड़ेगी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव

मायावती ने किया एलान – बीएसपी अकेले लड़ेगी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड विधानसभा चुनाव

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा अध्यक्ष मायावती का आज 65वां जन्मदिन है। मायावती ने अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं से सादगी और जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाने की अपील की है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने जन्मदिन के अवसर पर ‘मेरे संघर्षमय जीवन’ और ‘बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा भाग 16’ और इसका अंग्रेजी संस्करण ‘ए ट्रैवल ब्लॉग ऑफ माय स्ट्रगल’ एंड ‘लाइफ एंड बीएसपी मूवमेंट पार्ट 16’ जारी किया।

जन्मदिन के मौके पर मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस

जन्मदिन के मौके पर मायावती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, पार्टी के लोग कोरोनावायरस महामारी के चलते पूरी सादगी से और कोविड-19 संबंधी नियमों का पालन करते हुए मेरा जन्मदिन मनाएं। इस दौरान उन्होंने कोरोनावायरस,किसान आंदोलन यूपी और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव जैसे तमाम मुद्दों पर अपनी बात कही।

किसान आंदोलन को लेकर मायावती ने कहा कि, सरकार को किसानों की बात मान लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, सरकार को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में देनी चाहिए। इतना ही नहीं अपने जन्मदिन के अवसर में मायावती ने सबसे बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में बीएसपी की जीता पक्की है।

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कोरोनावायरस वैक्सीन लगाने की शुरुआत करने का स्वागत किया है। लेकिन साथ ही केंद्र और राज्य सरकार से अनुरोध किया है कि, वे सभी को फ्री में कोरोनावायरस वैक्सीन मुहैया कराए। मायावती ने वादा किया है कि, अगर उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो यूपी में हर नागरिक को मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगेगी।

#mayawati #BSP. #uttarpradesh.

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com