Breaking News
Home / ताजा खबर / किसानों के समर्थन में उतरे राहुल गांधी और प्रियंका, कहा – देश को आजाद किसान ने ही करवाया है, अंबानी-अडानी ने नहीं…

किसानों के समर्थन में उतरे राहुल गांधी और प्रियंका, कहा – देश को आजाद किसान ने ही करवाया है, अंबानी-अडानी ने नहीं…

पिछले काफी वक्त से कई राज्यों के किसान नए बने कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. वहीं अब इसको लेकर कांग्रेस ने भी खुलकर किसानों को समर्थन दे दिया है. इसी कड़ी में राहुल गांधी लगातार सरकार को निशाना बना रहे हैं. शुक्रवार को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दिल्ली में राजभवन मार्च किया. वहीं राहुल गांधी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सरकार को इन कानूनों वापस ले लेना चाहिए. ये कानून पूरी तरह से किसान विरोधी है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमारे देश को आज़ादी अंबानी-अदानी ने नहीं, किसान ने दी है.

पीएम मोदी पर साधा निशाना

इसी दौरान राहुल ने पीएम मोदी को भी निशाना बनाया, उन्होंने कहा कि हमारे देश के पीएम ही देश को नहीं समझ रहे हैं. वो सोचते हैं कि किसानों में शक्ति नहीं है और ये 10-15 दिन में चले जाएंगे। उन्होनं कहा कि नरेंद्र मोदी किसान की इज्जत नहीं करते. तो अब भागना उन्हें पड़ेगा. किसान कही नहीं जाएगा.

किसान न डरेंगे, न झुकेंगे- राहुल

कृषि बिलों के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा कि ये कानून किसान विरोधी है. और किसान को खत्म करने वाले है. इसलिए सभी किसान भाई अब ना तो डरेंगे और ना ही  झुकेंगे. वहीं इससे पहले राहुल और प्रियंका ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पार्टी सांसदों से भी मुलाकात की.

आपको बता दें कि किसानों का समर्थन करने के लिए कांग्रेस ने शुक्रवार को सभी पार्टी यूनिट को ‘किसान अधिकार दिवस’  मनाने को कहा था. इसी के चलते राजभवन का घेराव किया गया.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com