Breaking News
Home / राजनीति / पश्चिम बंगाल में फिर सियासी उलटफेर, एक और टीएमसी सांसद ने जताई पार्टी से नाराजगी

पश्चिम बंगाल में फिर सियासी उलटफेर, एक और टीएमसी सांसद ने जताई पार्टी से नाराजगी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उलटफेर जारी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी उलटफेर जारी है। शुभेंदु अधिकारी समेत कई तृणमूल नेताओ के पार्टी छोड़ने के बाद अब अटकलें हैं। सांसद शताब्दी रॉय भी अब टीएमसी को अलविदा कह सकती हैं। दरअसल शताब्दी रॉय ने पार्टी से अपनी नाराजगी को सोशल मीडिया पर बयां किया है।

एक फेसबुक पोस्ट में वीरभूम से सांसद और एक्ट्रेस शताब्दी रॉय ने लिखा। कहा “मुझसे लोग पूछ रहे हैं कि मैं पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिख रही हूं। मुझे अपने लोगों के साथ रहना पसंद है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो नहीं चाहते कि मैं आपके साथ रहूं। अक्सर मुझे कार्यक्रमों के बारे में सूचित नहीं किया जाता है। मैं क्या कर सकती हूं?

आगे टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय ने लिखा, आप सभी ने मेरा समर्थन किया है 2009 से मुझे लोकसभा भेजा है। मुझे आशा है कि, भविष्य में भी आपका समर्थन प्राप्त होगा। मेरे सांसद बनने से बहुत पहले बंगाल के लोग मुझे अभिनेत्री शताब्दी रॉय के रूप में प्यार करते थे। मैं अपने कर्तव्यों का पालन करना जारी रखूंगी।

फेसबुक मैसेज में टीएमसी सांसद शताब्दी रॉय ने लिखा, अगर में कोई निर्णय लेती हूं, तो मैं इसे 16 जनवरी को 2 बजे घोषित करूंगी, मैं काम करने की पूरी कोशिश करती हूं। यहां तक कि, दुश्मन भी इसे स्वीकार करते हैं। इसलिए इस नए साल में मैं एक निर्णय लेने की कोशिश में हूं। ताकि मैं आपके साथ पूरी तरह से रह सकूं।

उनकी इस पोस्ट के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सांसद शताब्दी रॉय भी टीएमसी से किनारा करने वाली है। टीएमसी से किनारा करने के बाद अब वह किस पार्टी का दामन थमेंगी। यह तो वह खुद जानती होंगी। अब देखना यह होगा कि, क्या वह भी शुभेंदु अधिकारी की तरह बीजेपी का दामन थामेंगे।

#shatabdiroy. #mamtabanarjee #Tmc

About News Desk

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com