Breaking News
Home / ताजा खबर / चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी की शिकायत पर दिया जवाब, कहा- माहौल खराब ना करें

चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी की शिकायत पर दिया जवाब, कहा- माहौल खराब ना करें

पश्चिम बंगाल चुनाव लगातार विवादों में हैं। वहीं अब ममता बनर्जी ने मतदान के दिन नंदीग्राम में बूथ पर धांधली की शिकायत के बाद अब केंद्रीय चुनाव आयोग का जवाब आया है। आयोग की तरफ से इन आरोपों पर कहा गया है कि ममता बनर्जी ने जो आरोप लगाए थे उनमें कोई सच्चाई नहीं मिली है। चुनाव आयोग ने साफ तौर पर कहा है कि बीएसएफ जवानों ने पोलिंग के दौरान किसी तरह की कोई गड़बड़ी की इसकी भी पुष्टि नहीं हुई है। मतदान के दौरान ना ही कोई बाहरी व्यक्ति पोलिंग बूथ के अंदर गया।

इस मामले को लेकर चुनाव आयोग ने कहा कि पोलिंग बूथ के अंदर मौजूद अधिकारियों की रिपोर्ट के मुताबिक भी ना तो कोई गुंडा और ना ही कोई हथियार लिया हुआ शख्स पोलिंग बूथ के अंदर पहुंचा। इस दौरान कहीं कोई चिंता भी नहीं हुई और ना ही किसी तरह से वोटिंग रुकी थी। ममता बनर्जी की मौजूदगी के दौरान उनके पक्ष और विपक्ष में नारेबाजी जरूर हुई लेकिन उसका असर मतदान की प्रक्रिया पर नहीं हुआ था।

केंद्रीय चुनाव आयोग ने ममता बनर्जी से चुनाव आयोग ने साफ तौर पर कहा है कि उन्होंने हाथ से लिखकर जो शिकायत दी है वो पूरी तरह से गलत है क्योंकि ऐसा कोई भी सबूत सामने नहीं आया है। चुनाव आयोग ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ये दुख की बात है कि इस तरीके का माहौल बनाया जा रहा है और वो भी मौजूदा मुख्यमंत्री की तरफ से। वहीं आयोग की तरफ से नसीहत भी दी गई है कि मुख्यमंत्री को भी समझना चाहिए कि इस तरीके की घटनाएं प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब कर सकती है। ये सब तब हो रहा है जब पश्चिम बंगाल में चुनाव चल रहे हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com