Breaking News
Home / खेल / मुश्किल हुई धोनी की टीम की राह, राजस्थान से मिली करारी हार

मुश्किल हुई धोनी की टीम की राह, राजस्थान से मिली करारी हार

आईपीएल 2020 धमाकेदार मुकाबलों को गवाह बन रहा है। वहीं अब टूर्नामेंट में उलटफेर की रफ्तार कुछ ज्यादा तेज हो चुकी है। ऐसे ही एक मुकाबले में राजस्थान ने धोनी की टीम सीएसके को हरा दिया है। जोस बटलर की फिफ्टी और सधी गेंदबाजी के दम पर  राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स पर सात विकेट से शानदार जीत हासिल की है। इस मैच में जीत के साथ ही राजस्थान के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद पक्की हुई हैं तो वहीं इस हार के साथ ही धोनी की अगुवाई वाली सीएसके के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं पर सवाल खड़े हो गए हैं।

मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 5 विकेट गंवाकर 125 रन ही बना सकी। हालांकि डगमगाती सीएसके को संभालने के लिए रविंद्र जडेजा ने 35 और धोनी 28 रनों की पारी खेली। लेकिन ये टीम के काम नहीं आ सकी। उधर दूसरी तरफ बटलर की 48 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की मदद से खेली गयी नाबाद 70 रनों की इनिंग्स के दम पर राजस्थान ने शानदार जीत हासिल की ।

वहीं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने 34 गेंदों पर नाबाद 26 रनों की पारी खेली। ये मैच धोनी का आईपीएल में 200वां मैच था लेकिन हार ने इसे रिकॉर्ड का मजा किरकिरा कर दिया। सीएसके अभी तक दस मैच खेलकर सिर्फ 6 अंक ही हासिल कर सकी है। अब अगले चार मैचों में जीतने पर ही टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बन सकती है।

वहीं स्कोर का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं रही थी। बेन स्टोक्स 19 और रोबिन उथप्पा महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। उधर संजू सैमसन शून्य पर आउट होकर लौट गए। 2 रनों के अंदर 3 विकेट गिरने से एक वक्त राजस्थान की टीम खासे दबाव में आ गई थी लेकिन स्मिथ और बटलर ने समझदारी भरी पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com