Breaking News
Home / खेल / समंदर के बीच दिखा विराट और अनुष्का का रोमेंटिक अंदाज,मिल रही हैं ऐसी प्रतिक्रिया

समंदर के बीच दिखा विराट और अनुष्का का रोमेंटिक अंदाज,मिल रही हैं ऐसी प्रतिक्रिया

दुबई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग में अपनी टीम आरसीबी के साथ मौजूद इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रहे हैं। विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी दुबई में ही मौजूद हैं। इस बीच दोनों के बीच की बॉन्डिंग दिखाती एक तस्वीर विराट कोहली ने शेयर की है। सोशल मीडिया पर साझा की गई इस तस्वीर में विराट कोहली ने दुबई से जुड़ी अपनी एक खूबसूरत शाम को दिखाया है। इस तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा संमंदर के अंदर रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। दुबई में सनसेट के बैकग्राउंड में ली गई इस तस्वीर में दोनों की जोड़ी पानी के अंदर खड़ी है और ये एक बेहद रोमांटिक पोज दिख रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस तस्वीर को खासा पसंद किया जा रहा है। फैन्स लगातार इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दरअसल ये फोटो क्लिक की है मशहूर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने, इसकी जानकारी विराट ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में दी है।

विराट कोहली ने अनुष्का के साथ ये पिक्चर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। इस तस्वीर को 40 लाख से भी ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं और लगातार प्रतिक्रिया भी आ रही हैं। वहीं एक्टर कुणाल खेमू ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “खूबसूरत शॉट…”। इसके अलावा दीया मिर्जा ने भी हार्ट शेप इमोजी के जरिए इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों ने तस्वीर पर कमेंट किया है।

दरअसल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है। दोनों अगले साल मम्मी-पापा बनने वाले हैं। कपल ने इसकी जानकारी भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी थी। विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा था कि – और फिर, हम तीन हैं। इसके अलावा जानकारी है कि जनवरी में ये कपल एक बच्चे के पेरेंटस बन जाएंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com