Breaking News
Home / ताजा खबर / बीजेपी ने ट्वीट से समझाया राजद का मतलब, ‘रा से रंगदारी, ज से जंगलराज और द से दादागिरी’

बीजेपी ने ट्वीट से समझाया राजद का मतलब, ‘रा से रंगदारी, ज से जंगलराज और द से दादागिरी’

बिहार विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी को लेकर  बीजेपी के  ट्वीटर अकॉउंट पर सोमवार को एक ट्वीट किया गया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव को लेकर तंज कसा गया । ट्वीट में लिखा कि 1990 के दशक में लालू यादव के राज में बिहार में तैयार हुई एक भयानक डिक्शनरी है! क से क्राइम, ख से खतरा, ग से गोली… याद है ना? रा से रंगदारी, ज से जंगलराज, द से दादागिरी। और अब बिहार की आने वाली पीढ़ी और जनता को इस डिक्शनरी के ज्ञान को न ही फिर से जानना चाहती है, न ही पढ़ना चाहती है।


इतना ही नहीं बीजेपी ने तो इसमें जनता को ‘राजद’ का मतलब भी समझाया । लालू राज में रा से रंगदारी, ज से जंगलराज और द से दादागिरी होता है। वहीं सीएम नीतीश कुमार भी अपनी हर चुनावी रैली में लालू प्रसाद पर हमला बोलने से पीछे नहीं हटते। अपनी एक रैली के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने  कहा कि जंगल राज से मुक्ति दिला कानून का राज स्थापित कर बिहार को ऊंचाइयों तक पहुंचाने का काम राजग ने किया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि पिछले 15 सालों में काम करके हमने बिहार को बिजली, पानी, सड़क, स्वास्थ्य और शिक्षा सहित अन्य क्षेत्रों में आगे बढ़ाने का हर संभव प्रयास किया। वहीं उन्होंने शिक्षा की चर्चा करते हुए कहा कि  हमने बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए साइकिल योजना के साथ पोशाक योजना भी शुरू की।

विपक्षियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले बिहार में  हत्या, अपहरण, नरसंहार और आपराधिक घटनाएं लगातार होती थी। लेकिन जब से हमारी सरकार बनी है तब से बिहार अपराध के मामले में देश में 23 वें स्थान पर है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी बहुत बदलाव हुआ है।   

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com