Breaking News
Home / ताजा खबर / आरजेडी प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद मनोज झा ने सीएम नीतीश कुमार पर लगाया भाषा की मर्यादा तोड़ने का इल्जाम

आरजेडी प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद मनोज झा ने सीएम नीतीश कुमार पर लगाया भाषा की मर्यादा तोड़ने का इल्जाम

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सियासत गरमाई हुई है। हर पार्टी इन दिनों नए नए वादे करके जनता को लुभाने की कोशिश कर रही है। और साथ ही खुद को दूसरों से बेहतर साबित करने में भी लगी है। इसके लिए जुबानी जंग का सिलसिला भी जारी है।  इसी कड़ी में आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला किया है। मनोज झा ने नीतीश कुमार पर भाषा की मर्यादा तोड़ने का इल्जाम लगाया है।

मनोज झा ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए तीखे हमले किए हैं। मनोज झा ने कहा कि -अगर तेजस्वी यादव 10 लाख नौकरियां देने की बात करते हैं तो मुख्यमंत्री और बीजेपी के लोग ऐसा करने की कोशिश में कंजूसी दिखा रहे हैं जबकि बिहार की जनता उनकी भावनाओं को समझ रही है। झा ने कहा कि सबकुछ संभव है बस राजनीतिक इच्छाशक्ति होना जरूरी है। बिहार में इस सरकार में कितने घोटाले हुए, जितने पैसे के घोटाले हुए क्या उन पैसों से सरकारी नौकरियों में लोगों को तन्ख्वाह नही दे सकते थे। वहीं बताया  कि अगर इस बार राज्य में  हमारी सरकार बनती है तो हम जनता के लिए सब करेंगे। साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भाषाई मर्यादा तोड़ने का आरोप भी लगाया हैं। उनका कहना है कि तेजस्वी यादव, उन्हें नीतीश जी कहते है और नीतीश कुमार तुम और तू बोल कर अपने भाषण में नेता विपक्ष को संबोधित करते है। नीतीश पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त भी हमें अपना आचरण नही भूलना चाहिए। लगता है कि नीतीश कुमार थक चुके हैं और उन्हें ये समझना चाहिए,  बिहार को थकी,उबाऊ और बासी सोच से मुक्ति चाहिए।

वहीं आरजेडी के लगाए इन आरोपों पर जेडीयू  नेता ने पलटवार किया है।  जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन का कहना है कि कहा कि भ्रष्टाचार और घोटाला कांग्रेस और आरजेडी के लिए एक पर्यायवाची शब्द है। ये लोग अगर इस तरह की बातें करते हैं तो इनको एक बार विचार जरूर करनी चाहिए कि ये उस पार्टी के लोग हैं जहां के वरिष्ठ नेता इंसान तो इंसान जानवरों तक का चारा खा जाते हैं। वहीं सीएम नीतीश कुमार पर लगाए भाषायी आरोप पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी बिहार में शालीनता की प्रतिमूर्ति माने जाते हैं ,अगर किसी को प्यार से कभी तुम का संबोधन कर दिया हो तो उसे इशू ना बनाया जाए जहां तक आरजेडी का सवाल है अनुशासन और शालीनता उनसे सीखने की जरूरत नहीं क्योंकि उन्हें तो उसका मतलब भी पता नहीं है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com