Breaking News
Home / ताजा खबर / जेडीयू ने किया चिराग पर पलटवार, कहा – वो एनडीए के हिस्सा नहीं है, जो 5 साल का हिसाब मांग रहे हैं।

जेडीयू ने किया चिराग पर पलटवार, कहा – वो एनडीए के हिस्सा नहीं है, जो 5 साल का हिसाब मांग रहे हैं।

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के बयान पर जेडीयू नेता निहोरा प्रसाद यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि चिराग को मैं ये याद दिला दूं कि अब वो एनडीए के हिस्सा नहीं है तो उन्हें एनडीए से 5 साल का हिसाब मांगने का कोई हक नहीं है। तो ये सब करने से बेहतर होगा कि वो गांव-गांव घूमे और गांव की तस्वीर देखे।

उन्होंने कहा कि हमें लगता है चिराव सिर्फ घर में इसमें बैठकर राजनीति कर रहे हैं। इसलिए उन्हें 5 सालों में हुए कामों का नहीं पता। चिराग को इसके लिए घर निकलकर  गांव में जाकर देखना चाहिए कि वहां 7 निश्चय पूरा हो चुका है। सरकार की ये योजना 80 प्रतिशत पूरी भी हो चुकी है। हर गांव में पक्की नाली, पक्की गली, नल का जल, स्टूडेंट्स को क्रेडिट कार्ड मिल रहा है। सीएम ऐसे नेता हैं जो कमिटमेंट को काम में बदलते हैं। जो कहते हैं, वो करते भी है।

वहीं आरजेडी प्रवक्ता चितरंजन गगन ने चिराग पासवान का पक्ष लेते हुए कहा कि आरजेडी पूर्ण रूप से चिराग पासवान के समर्थन में है। चिराग सीएम से एकदम सही सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने इतने सालों में क्या काम किए है। उन्हें इसका जवाब देना चाहिए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को चुनौती दी है कि हमारे साथ बैठकर डिबेट कर लें।  हर मोर्चे पर नीतीश सरकार फेल है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com