Breaking News
Home / ताजा खबर / Chandramukhi 2: शाही अंदाज़ में दिखी कंगना रनौत

Chandramukhi 2: शाही अंदाज़ में दिखी कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म तमिल भाषा की कॉमेडी हॉरर फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) है। फिल्म के लेखक और निर्देशक पी. वासु है और फिल्म लाइका प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई है। मेकर्स ने चंद्रमुखी 2 से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इसमें कंगना रनौत एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। फैंस बेसब्री से मूवी का इंतज़ार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर 19 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की दुनिया में जाना- माना नाम हैं। कंगना धीरे- धीरे टॉलीवुड में भी हाथ आजमा रही हैं। चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत अभिनेता राघव लॉरेंस के साथ लीड रोल में होंगी।

फिल्म के पहले पार्ट ने दर्शकों को खूब लुभाया था। अब इसका दूसरा भाग बनकर तैयार है और कुछ ही समय में सिनेमाघरों में एंट्री लेने वाला है। पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका मुख्य भूमिका में थे। अबकी बार मेन रोल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राघव लॉरेंस निभाएंगे। बताते चलें कि चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) फिल्म को हिंदी और तमिल के साथ- साथ तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज़ किया जाएगा। इसे लेकर फैंस में खासा उत्साह बना हुआ है।

By: मीनाक्षी पंत

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com