Breaking News
Home / ताजा खबर / महबूबा मुफ्ती ने लगाया बीजेपी पर आरोप, कहा – वो मेरी पार्टी पर प्रतिबंध लगाना चाहते हैं

महबूबा मुफ्ती ने लगाया बीजेपी पर आरोप, कहा – वो मेरी पार्टी पर प्रतिबंध लगाना चाहते हैं

पीडीपी की चीफ महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हल्ला बोला है।  मुफ्ती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अपना एक ऐसा इकोसिस्टम तैयार करना चाहती है, जहां लोकतंत्र के लिए कोई जगह ना हो। साथ उन्होंने बीजेपी पर ये आरोप भी लगाया कि ये मुस्लिमों को ‘पाकिस्तानी’, सरदारों को ‘खालिस्तानी’, एक्टीविस्टों को ‘अर्बन नक्सल’ और स्टूडेंट्स को ‘एंटी नेशनल’ और ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ कहते है। इनकी इन सभी बातों से मुझे ये नहीं आ रहा कि हर कोई आतंकवादी और एंटी-नेशनल है तो इस देश में हिंदुस्तानी कौन है? क्या केवल बीजेपी के लोग ही हिंदुस्तानी हैं? 

महबूबा मुफ्ती ने जम्मू-कश्मीर के डीडीसी चुनावों पर बात करते हुए कहा कि जब हमने डीडीसी चुनाव में भाग लेने का फैसला किया,तब ही जम्मू-कश्मीर में उत्पीड़न बढ़ गया है। साथ ही पीएजीडी के उम्मीदवारों सीमित कर दिया गया हैं और उन्हें चुनाव प्रचार के लिए बाहर जाने की अनुमति नहीं है। यदि उन्हें वोट मांगने की अनुमति नहीं मिलेगी, तो उम्मीदवार चुनाव कैसे लड़ेंगे?


वहीं उन्होंने आर्टिकल 370 पर कहा कि जब तक वो धारा 370 को बहाल नहीं करते तब तक समस्या का समाधान नहीं होगा। सर्फ चुनाव करवाना ही किसी परेशानी का हल नहीं है।बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने ये भी कहा कि वो मेरी पार्टी पर प्रतिबंध लगाना चाहते हैं, क्योंकि मैं अपनी आवाज उठाती हूं। मुझे बार-बार बताया जाता है कि धारा 370 के बारे में मेरी रिहाई के बाद से ही बात हो रही है लेकिन मैं इसके बारे में क्या कर सकता हूं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com