Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में बदमाशों ने चलती ट्रेन में यात्री को मारी गोली

बिहार में बदमाशों ने चलती ट्रेन में यात्री को मारी गोली

बिहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है,बताया जा रहा है कि यहां पर बैखौफ बदमाशों ने चलती ट्रेन में लूट पाट की और जब यात्री ने विरोध किया तो बदमाशों से एक यात्री पर गोली चला दी।बता दें कि लुटेरों ने पूर्वी रेलवे के भागलपुर-जमालपुर रेल सेक्शन पर गुरुवार को वारदात को अंजाम दिया है।

बदमाशों ने यात्री को मारी गोली

इस मामले में घायल यात्री की पहचान रितिक कुमार वर्मा के रूप में की गई है,जो की शिवपुरी भागलपुर के रहने वाला हैं।बताया जा रहा जा कि सुबह 5:45 पर जब लुटेरे वारदात को अंजाम दे रहे थे तो रितिक ने उनका विरोध किया।जिसके बाद बदमाशों ने गोली मार कर उसे घायल कर दिया।वहीं मौके से यात्री को तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अब खतरे से बाहर है।

आरोपी हुए फरार

पीड़ित ने बताया कि वह अपने भाई के साथ झारखंड जाने के लिए भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में सवार हुआ थे और जैसे ही ट्रेन भागलपुर से निकली और ततारपुर से गुजर रही थी,तो एक हथियारधारी बदमाश ने उनसे मोबाइल फोन और कीमती सामान छीन लिए।जिसके बाद वर्मा ने एक बदमाश को पकड़ लिया, तभी दूसरे ने उन्हें गोली मार दी और चलती ट्रेन का चेन खींचकर फरार हो गया।

बदमाशों में ज्यादातर शामिल थे युवा

यात्री का कहना है कि एक दर्जन से अधिक हथियारबंद लोग,जिसमे से ज्यादातर युवा शामिल थे,वो सभी भागलपुर स्टेशन पर ट्रेन में घुस गए थे और जैसे ही ट्रेन स्टेशन से निकली उन्होंने दर्जनों यात्रियों से कैश और गहने तथा कीमती सामान लूट लिए था।

यात्रियों द्वारा की गई शिकायत

यात्रियों द्वारा शिकायत की गई कि ट्रेन में कोई भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। इस दौरान एक यात्री कहा यह कुछ मिनटों के भीतर हुआ।हम कुछ नहीं कर सकते थे क्योंकि लुटेरों को हाथों में धारदार हथियार थे।मामले में जीआरपी अधिकारियों ने बताया कि केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।वहीं जमालपुर के रेल एसपी अमिर जावेद ने एचटी को बताया कि फिलहाल बदमाशों की पहचान की जा चुकी है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com