Breaking News
Home / ताजा खबर / चंडीगढ़ में आज अरविन्द केजरीवाल का ‘विजय मार्च’, मेयर पद पर करेंगे मंथन

चंडीगढ़ में आज अरविन्द केजरीवाल का ‘विजय मार्च’, मेयर पद पर करेंगे मंथन

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के बाद आम आदमी पार्टी उत्साहित है।इस ख़ुशी के मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं।आपको बता दें सीएम अरविंद गुरुवार को यहां पर विजय मार्च का आयोजन करेंगे।इस दौरान वे चुनाव में जीत के लिए चंडीगढ़ की जनता का धन्यवाद करेंगेऔर पार्टी पार्षदों से मुलाकात कर मेयर के चुनाव पर भी चर्चा करेंगे।गौरतलब है नगर निगम चुनाव के नतीजे 27 दिसंबर को जारी हुए थे. जिसमे आप ने 14, भारतीय जनता पार्टी ने 12, कांग्रेस ने 8 सीटें हासिल की थी।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

केजरीवाल 14 पार्षदों के साथ करेंगे बैठक

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल का विजय मार्च सेक्टर 22 स्थित होटल अरोमा से दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा और पूरे शहर में निकलेगा। वहीं इस मार्च के बाद ही केजरीवाल सभी 14 पार्षदों के साथ बैठक करेंगे तथा मेयर पद के लिए मंथन करेंगे।आप नेता राघव चड्ढा का कहना था कि आखिर कैसे उनके 3 पार्षदों को भाजपा का समर्थन करने के लिए कहा गया।इसके अलावा उन्होंने बताया कि इसके लिए 50 से 70 लाख रुपये की पेशकश की गई है।फिलहाल भाजपा ने इस बात का खंडन किया है।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आप नेता और पार्षद पहले ही अन्य पार्षदों के साथ संपर्क में थे और बीजेपी भी मेयर बनाने की कोशिश में लगी हुई है।

पंजाब में 2022 में होने है विधानसभा चुनाव

बता दें कि चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में जीत हासिल करने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा था कि चंडीगढ़ की जनता ने चमत्कार कर दिया।चंडीगढ़ ने नए चेहरे, नई पार्टी और ईमानदार राजनीति को चुना, पंजाब भी अब बदलाव चाहता है. पंजाब भी अब नई और ईमानदार राजनीति चाहता है।खास बात तो यह है कि पहली बार आप चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में उतरी थी।बता दें कि पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं।इसी बीच केजरीवाल पंजाब चुनाव के लिए भी खासे सक्रिय नजर आ रहे हैं।गौरतलब है कि 2017 विधानसभा चुनाव में आप पंजाब में मुख्य विपक्षी दल बनकर उभरी थी।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com