Breaking News
Home / ताजा खबर / राजस्थान के जोधपुर में मॉडल ने लगाई होटल की छठी मंजिल से छलांग

राजस्थान के जोधपुर में मॉडल ने लगाई होटल की छठी मंजिल से छलांग

राजस्थान के जोधपुर में मॉडल गुनगुन उपाध्याय ने रातानाडा के होटल की छठी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की बता दें कि सुसाइड करने से पहले मॉडल ने अपने पिता को फोन किया और उन्हें इसकी जानकारी दी। हालांकि, नीचे गिरने के बाद गुनगुन को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

वहीं डॉक्टरों ने बताया कि अधिक ऊंचाई से गिरने के कारण गुनगुन की पसलियों व पैर में फैक्चर आया है। हालांकि, उनकी हालत अब खतरे से बाहर है।

पुलिस के मुताबिक गुनगुन शनिवार को उदयपुर से जोधपुर आईं थीं। यहां वह रातानाडा के होटल में रुकीं थीं। रविवार को उन्होंने अपने पिता को फोन कर कहा कि ‘पापा मैं सुसाइड करने जा रही हूं, बस मेरा चेहरा देख लेना’। जिसके तुरंत बाद पिता गणेश उपाध्याय ने पुलिस से संपर्क किया।

बता दें कि एसीपी देरावर सिंह ने फोन नंबर के आधार पर गुनगुन की लोकेशन ट्रैस की और घटनास्थल पर पहुंचे। हालांकि, तब तक गुनगुन छठी मंजिंल से छलांग लगा चुकी थी।

पुलिस ने बताया कि मॉडल को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और डॉक्टरों का कहना है कि गुनगुन का काफी खून बह चुका है, जिसके चलते फिलहाल वह बात करने की स्थिति में नहीं है। डॉक्टर ने कहा जैसे ही उसे होश आएगा, पूछताछ की जाएगी। हालांकि, अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि गुनगुन के पिता गणेश उपाध्याय जोधपुर में ही मंडी व्यवसायी हैं। फिलहाल, उनसे गुनगुन के बारे में पूछताछ की जा रही है।

About Swati Dutta

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com