Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ और ‘द ताशकंद फाइल्स’ के साथ अन्य दो फिल्में भी चुनाव आयोग के चपेट में

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ और ‘द ताशकंद फाइल्स’ के साथ अन्य दो फिल्में भी चुनाव आयोग के चपेट में

चुनावी माहौल में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवनपर आधारित फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की रिलीज पर रोक लगा दी गई है । पीएम मोदी की बायोपिक को कई पार्टियां आचार संहिता का उल्लंघन मान रही हैं । जहाँ सुप्रीम कोर्ट  बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। वहीं बुधवार को चुनाव आयोग ने फैसला सुना दिया है कि ये फिल्म चुनावी माहौल में रिलीज नहीं की जाएगी ।

 

जिसके बाद विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द ताशकंद फाइल्स’ पर गाज गिरने वाली है। चुनाव आयोग  ‘द ताशकंद फाइल्स’ की रिलीज पर भी रोक लगा सकती है। आपको बता दें कि यह फिल्म भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) की डेथ मिस्ट्री पर आधारित है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और मिथुन चक्रवर्ती  मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है।

जहाँ तक इस फिल्म की सवाल है तो इसे पहले भी लीगल नोटिस मिल चुका है ।  इस फिल्म के चपेट में न सिर्फ राजनीतिक पार्टियों बल्कि कई नामी हस्तियों पर भी सवाल खड़े किए जा रहे है। सिर्फ लाल बाहदुर शास्त्री ही नहीं इस फिल्म में नेताजी सुभाष चंद्र बोस को लेकर भी कई रहस्यमय बातें की गई थीं। हालांकि अब तो इस फिल्म की रिलीज पर रोक  लगभग तय मानी जा रही है ।

वहीं ‘द ताशकंद फाइल्स के अलावा NTR Laxmi और Udyama Simham जैसी राजनीतिक फिल्मों की रिलीज पर भी रोक लगेगी । 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com