Breaking News
Home / ताजा खबर / ससुर के जन्मदिवस पर तस्वीर शेयर कर अभिषेक भावुक, बेटी ऐश्वर्या ने लिखी इमोशनल पोस्ट

ससुर के जन्मदिवस पर तस्वीर शेयर कर अभिषेक भावुक, बेटी ऐश्वर्या ने लिखी इमोशनल पोस्ट

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:   ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी बेटी आराध्या का 8वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। ऐश्वर्या ने जन्मदिन के जश्न की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। 20 नवंबर को ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय का भी जन्मदिवस था। ऐसे में ऐश ने पिता को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया ।

इस पोस्ट में ऐश के अलावा उनकी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या नजर आ रही हैं। इन तीनों के पीछे पिता कृष्णराज की तस्वीर दिख रही है । इस पोस्ट को शेयर करते हुए ऐश ने लिखा, ‘पापा हम आपसे बेहद प्यार करते हैं, दिल से।’ वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अपने ससुर की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है ।


 

अभिषेक बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पापा। हम आपको मिस करते हैं।’ इस मौके पर ऐश्वर्या राय अपनी मां और बेटी के साथ एक एनजीओ पहुंचीं । ईवेंट से तीनाें की तस्वीरें वायरल हो रही हैं । यहां वृंदा राय ऑफ व्हाइट साड़ी में दिखीं ।

वहीं ऐश्वर्या पिंक कलर का ब्लेजर पहने नजर आईं । आराध्या जींस-टॉप और पोनी टेल में क्यूट लग रही थीं । बता दें कि अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या के बर्थडे पर जुहू में एक शानदार पार्टी रखी थी । इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां अपने बच्चों को लेकर पहुंची थीं ।


 

ऐश्वर्या की फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव थे । अब ऐश की अगली फिल्म मणिरत्नम के साथ है । इस फिल्म का नाम ‘Ponniyan Selvan’ है । वहीं ऐश पति अभिषेक के साथ अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आएंगी ।

https://www.youtube.com/watch?v=DHr9Qt6WBsU

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com